ताज़ा खबर
 

गुरनाम भुल्लर की आवाज में गाया यह गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड, देखिए वीडियो

सिंगर गुरनाम भुल्लर की आवाज में गाया गाना 'गोरियां नाम गेहरे' यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने के लिरिक्स लिखे हैं गिल रौनत ने और इसे संगीत दिया है मिक्स सिंह ने।

Author नई दिल्ली | January 17, 2017 2:53 PM
सिंगर गुरनाम भुल्लर की आवाज में गाया गाना ‘गोरियां नाम गेहरे’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

सिंगर गुरनाम भुल्लर की आवाज में गाया गाना ‘गोरियां नाम गेहरे’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने के लिरिक्स लिखे हैं गिल रौनत ने और इसे संगीत दिया है मिक्स सिंह ने। 16 जनवरी को यूट्यूबर पर पोस्ट किए गए इस गाने को यूट्यूब पर कुछ ही घंटों के अंदर 3 लाख 47 हजार लोग देख चुके हैं। इसे यूट्यूब चैनल जैस रिकॉर्ड्स से पोस्ट किया गया है। गाने को अब तक 3 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। गाना एक पार्टी सॉन्ग है जिसे क्लब जैसे माहौल में शूट किया गया है। गाने में एक लड़की और लड़के की प्रेम कहानी दिखाई गई है, जिसमें लड़की अपनी कसम देकर लड़के को शराब पीने से रोकने की कोशिश कर रही और लड़का बावजूद इसके क्लब में जाकर शराब पीना चाहता है। गाने के डांस को कोरियोग्राफ किया है नितिन ने और प्रोडक्शन है एच.एस. धलीवाल ने। यह एक पार्टी सॉन्ग है जिसे गैरी देओल फिल्म के तहत रिकॉर्ड किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App