ताज़ा खबर
 

अनीता भाभी के शो छोड़ने की खबरों पर सौम्या टंडन ने तोड़ी चुप्पी, फैंस को दिया ये खास मैसेज

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे को पहले ही शुभांगी अत्रे शो में रिप्लेस कर चुकी हैं। अब भाबीजी घर पर हैं के दर्शक अपनी एक और पसंदीदा एक्ट्रेस को शो से बाहर जाते हुए देखने के लिए तैयार नहीं हैं।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 10:41 AM
सौम्या टंडन ने फैंस से कहा- नहीं छोड़ रही हूं भाबीजी घर पर हैं शो। (Image Source: Instagram)

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे के शो छोड़ने के बाद अब ऐसी कई रिपोर्ट सामने आ रही थीं जिनमें कहा जा रहा था कि इसकी गोरी मेम उर्फ अनीता भाभी भी शो को गुडबाय कहने वाली है। पिछले कुछ दिनों से यह खबर आग की तरह हर जगह फैल गई थी। एक मशहूर डेली ने दावा किया था कि सौम्या का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। यह रीन्यू नहीं किया जाएगा क्योंकि वो इसे छोड़ने का मन बना रही हैं। इन्हीं खबरों पर अब खूबसूरत सौम्या टंडन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। टंडन ने ट्विटर पर इन खबरों को खारिज करते हुए अपने फैंस के लिए लिखा- गायज रिलैक्स किसी भी निष्कर्ष पर ना पहुंचे। सब कुछ ठीक है। मैं यहां भाबीजी की शूटिंग कर रही हूं।

अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे को पहले ही शुभांगी अत्रे शो में रिप्लेस कर चुकी हैं। अब भाबीजी घर पर हैं के दर्शक अपनी एक और पसंदीदा एक्ट्रेस को शो से बाहर जाते हुए देखने के लिए तैयार नहीं हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सौम्या टंडन यह शो छोड़ने वाली हैं। यह खबर इस शो के फैन्स के लिए एक बड़ा झटका हो सकती है। सौम्या जो इससे पहले करीना कपूर और शाहिद कपूर की फिल्म जब वी मेट में अपने किरदार और डांस इंडिया डांस शो की एंकरिंग कर चर्चा में आई थीं। उन्हें इस शो में ने बहुत पॉपुलैरिटी दिलाई थी।

पहले लोग पुरानी अंगूरी भाभी का गम भूले ही थे कि अब एक और नया झटका लग सकता है। कहा जा रहा है कि सौम्या टंडन इस शो को छोड़ने का मन बना चुकी हैं। बताया जा रहा है कि लंबे समय से एक ही तरह का किरदार कर सौम्या बोर हो चुकी हैं और कुछ नया आजमाना चाहती हैं इसलिए शो से अलग होने के बारे में सोच रही हैं। वहीं सूत्रों की मानें तो सौम्या का इस शो के साथ कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है और वह अब इसे रिन्यू कराने के मूड में भी नहीं हैं।

View this post on Instagram

As #neon as I could get in the #Desi girl get up

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें कि कुछ समय पहले जब शिल्पा शिंदे ने यह शो छोड़ा था तब यह शो सुर्खियों में छाया रहा था। शिल्पा ने संजय कोहली पर शारीरिक शोषण का भी आरोप लगाया था। उनका कहना था कि संजय उन्हें जबरदस्ती गले लगाया करते थे।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App