ताज़ा खबर
 

कपिल शर्मा के नए शो में उनकी को-होस्‍ट बनेगी ये खूबसूरत एक्‍ट्रेस, जानिए कौन हैं

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा 25 मार्च से एकबार फिर नए टीवी कार्यक्रम 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' में दिखेंगे और इस बार उनके साथ शो में एक खूबसूरत एक्ट्रेस नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के साथ अभिनेत्री नेहा पेंडसे शो को होस्ट कर सकती हैं।

एक्टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा। (Photo Source: Instagram)

कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा 25 मार्च से एकबार फिर नए टीवी कार्यक्रम ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में दिखेंगे और इस बार उनके साथ शो में एक खूबसूरत एक्ट्रेस नजर आएंगी। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा के कार्यक्रम में कलाकार अजय देवगन उनके पहले अतिथि होंगे जैसा कि इसके एक प्रोमो में दिखाया गया है। कपिल के साथ अभिनेत्री नेहा पेंडसे शो को होस्ट कर सकती हैं। नेहा पेंडसे मशहूर टीवी कार्यक्रम ‘मे आई कम इन मैडम’ में संजना के किरदार में नजर आई थीं। कपिल के कार्यक्रम में नेहा के अलावा चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा भी नजर आ सकते हैं। नेहा पेंडसे हिंदी, तमिल, मलयालम, मराठी और तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मीडिया खबरों में कहा जा रहा है कि नेहा ने अपने शरीर का कुछ वजन घटाया है जिससे वह और आकर्षक दिखने लगी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक नेहा ने बताया कि वह शो की टीम के साथ संपर्क में हैं, लेकिन वह क्या काम करेंगी यह देखा जाना बाकी है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 Plus 32 GB Black
    ₹ 59000 MRP ₹ 59000 -0%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

नेहा ने कहा कि अभी वह इस बारे में वह बात करने की स्थिति में नहीं हैं। नेहा ने बताया कि वह कपिल शर्मा की बड़ी फैन हैं और अगर वह उनके साथ काम करती हैं तो यह उनके लिए सपना सच साबित होने जैसा होगा। हाल ही में जारी हुए कार्यक्रम के प्रोमो में कपिल शर्मा बॉलीवुड कलाकार अजय देवगन से बात करते हुए दिखाई देते हैं। शो के प्रोमो में कपिल शर्मा बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन को फोन पर कॉल करते हुए दिखते हैं। करीब एक मिनट के प्रोमो में कपिल शर्मा अजय देवगन को अपना परिचय देते हैं लेकिन अजय कहते हैं- ”आपकी कॉल प्रतीक्षा में है।”

कपिल फिर से फोन करते हुए दिखते हैं और अजय एक बार फिर कहते हैं- ”आपकी कॉल प्रतीक्षा में है, जैसे आप दूसरों को कराते हैं।” कपिल कहते हैं- ”आप जिस व्यक्ति को इतना सता रहे हैं, वो इतना भी बुरा नहीं है, उसका वक्त ही बुरा था।” फिर वह कहते हैं- ”छोड़ो न पाजी, आ जाओ न शो पे, रेड मारने आ जाओ।” इस पर अजय देवगन कहते हैं- ”इनकम टैक्स की रेड उनके यहां पड़ती है जिनकी इनकम होती है, क्षमा करें आप योग्य नहीं हैं।” इसके बाद कॉल कट जाती हैं और अजय देवगन कहते हैं- ”अरे यार आऊंगा, आना ही पड़ेगा, अपना कपिल आ रहा और पूरे इंडिया के लिए कुछ ला रहा है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App