ताज़ा खबर
 

सुशांत सिंह राजपूत गूगल की टॉप ट्रेंडिंग लिस्ट 2016 में सबसे ऊपर, सलमान खान को भी छोड़ा पीछे

विश्व प्रसिद्ध सर्च इंजन गूगल की गूगल ट्रेंड्स 2016 लिस्ट में सुशांत पहली पोजीशन पर हैं। बहुत संभव है कि ऐसा सुशांत के साथ उनकी इस साल की सुपरहिट फिल्म एमएसधोनी - द अनटोल्ड स्टोरी के चलते हुआ।
Author नई दिल्ली | December 15, 2016 15:22 pm
2016 में बॉलीवुड का सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला एक्टर कौन रहा? जी नहीं, सलमान खान, शाहरुख खान या आमिर खान नहीं, यह खिताब अपने नाम किया हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने।

2016 में बॉलीवुड का सबसे ज्यादा ट्रेंड करने वाला एक्टर कौन रहा? जी नहीं, सलमान खान, शाहरुख खान या आमिर खान नहीं, यह खिताब अपने नाम किया हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने। विश्व प्रसिद्ध सर्च इंजन गूगल की गूगल ट्रेंड्स 2016 लिस्ट में सुशांत पहली पोजीशन पर हैं। बहुत संभव है कि ऐसा सुशांत के साथ उनकी इस साल की सुपरहिट फिल्म एमएसधोनी – द अनटोल्ड स्टोरी के चलते हुआ। इस बायोपिक फिल्म में सुशांत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी। इससे पहले वह अंकिता लोखंडे से उनके ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी चर्चा में बने रहे। साथ ही उनके एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ उनके अफेयर की खबरें भी सुर्खियां बनी रहीं। खैर, अच्छी खबर यह है कि सुशांत गूगल की इस लिस्ट में पहले पायदान पर हैं। उन्होंने सलमान खान, अनुपम खेर और अरशद वारसी जैसे जाने माने स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है।

बता दें कि सुशांत के बाद दूसरे नंबर पर हैं कबीर बेदी, तीसरे नंबर पर इस साल राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से डेब्यू करने वाले अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, चौथे नंबर पर पुलकित सम्राट और पांचवे पायदान पर बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान हैं। अरशद वारसी, सूरज पंचोली, अनुपम खेर और रणवीर सिंह को क्रमशः 6वां, सातवां, आठवां और नवां स्थान मिला है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने हाल ही में अपना पहला टैटू बनवाया है जो उन्होंने अपनी मां को डेडिकेट किया है। सुशांत ने यग टैटी अपनी पीठ पर एक पंचतत्व वाला टैटू बनाया है। सुशांत ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपनी टैटू वाली तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘‘पहला टैटू …पंचतत्व..मां और मैं’’। बायोपिक फिल्म ‘‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’’ की सफलता के बाद सुशांत का कैरियर इन दिनों काफी अच्छा चल रहा है जो अब अपनी अगली फिल्म ‘‘राब्ता’’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ कृति सेनन भी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.