ताज़ा खबर
 

Good Newwz Movie Review Updates: कॉमेडी कर हंसाएगी और इमोशनल भी करेगी अक्षय की गुड न्यूज़, पढ़ें क्रिटिक-रिव्यू-रेटिंग

Good Newwz Movie Review, Rating: अक्षय कुमार की मूवी 'गुड न्यूज' IVF तकनीक से बच्चा पैदा करने के दौरान हुई गलती से मिसटेक पर आधारित कॉमेडी मूवी है। इसमें करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं...

Good Newwz Movie Review: अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी

Good Newwz Movie Review, Rating, Live Updates: अक्षय कुमार का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है। बॉलीवुड में वो हिट की गारंटी बनते जा रहे हैं और इसी बात को साबित करती है, उनकी इस साल की आखिरी फिल्म गुड न्यूज। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर खान पूरे 9 साल बाद काम कर रही हैं, इन दोनों के अलावा फिल्म में पंजाबी फिल्मों के लोकप्रिय एक्टर सिंगर दिलजीत दोसांझ और कबीर सिंह फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी हैं। अब बात करें इस फिल्म की स्टोरी और स्क्रिप्ट की तो अभी से इसको लेकर फिल्म क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिलने लगे हैं। ये मूवी IVF बच्चा पैदा करने के एक किस्से और उसी के इर्दगिर्द कॉमेडी पर आधारित है।

फिल्म की कहानी मुंबई में ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और उनकी जर्नलिस्ट बीवी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) के साथ चंडीगड़ में रहने वाले दूसरे बत्रा कपल हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और उनकी पत्नी मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी) की है। दीप्ति को बच्‍चा चाहिये लेकिन वरुण और दीप्ति दोनों सात साल से कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक उनको गुड न्यूज हाथ नहीं लगी है। लाख कोशिशों के बाद भी बच्चा ना होने पर दोनों वरुण की बहन की सलाह पर IVF तकनीक के सहारे से बच्चा पैदा करने का मन बनाते हैं। फिल्म में कंफ्यूजन की शुरुआत यहीं से होती है, वरुण-दीप्ति जिस डॉक्टर के पास IVF के लिये जाते हैं, वहां उनकी मुलाकात दूसरे बत्रा कपल हनी बत्रा और मोनिका बत्रा से होती है। सरनेम एक होने के चक्‍कर में लैब में दोनों के स्‍पर्म एक्‍सचेंज हो जाते हैं। फिल्म का पूरा प्लाट इसी पर बेस्ड है, गुड न्यूज की खास बात ये है कि ये कंफ्यूजन की वजह से आपको हंसायेगी, गुगुदायेगी और कई मौकों पर इमोशनल भी करेगी। दिलजीत और कियारा की देसी जोड़ी भी कमाल लगी है। आप फिल्म से एक मिनट भी नजर नहीं हटा पायेंगे। तमाम कंफ्यूजंस और कॉमेडी के बीच फिल्म के आखिर में गुड न्यूज मिलती है।

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म क्रिटिक और जाने-मानें ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को (5/4*) स्टार्स दिये हैं।

निर्देशक – राज मेहता

कलाकार – अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा आडवाणी

Live Blog

Highlights

    23:37 (IST)27 Dec 2019
    फिल्म के ट्रेलर को काफी किया गया था पसंद

    अक्षय कुमार की फिल्म  गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। ये  यूट्यूब पर साल के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी फिल्मों के ट्रेलर में से एक बन गया है। गुड न्यूज के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 72 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है। फिल्म में अक्षय-करीना की जोड़ी पूरे नौ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

    22:31 (IST)27 Dec 2019
    इतने स्क्रिन पर रिलीज हुई है गुड न्यूज

    करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज को लेकर पहले से हू लग रहा था कि BO पर  ये फिल्म धमाकेदार एंट्री मारेगी। इसकेलिए फिल्म को देशभर में 3100 स्क्रीन्स पर और वर्ल्डवाइड 3800 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है।#GoodNewwz screen count... #India: 3100+ #Overseas: 700 Worldwide total: 3800+ screens

    20:59 (IST)27 Dec 2019
    सर्दी के बावजूद सिनेमाघर में पहुंचे दर्शक

    दिल्ली में खून जमा देने वाली ठंड के बावजूद दर्शक गुड न्यूज को देखने के लिए उत्साहित दिखे। फिर भी दर्शक GOOD NEWWZ देखने के लिए सिनेमाघर जाने की तकलीफ उठा रहे हैं। फिल्म देख चुके बाकी दर्शक बाहर आकर अक्षय की फिल्म की खूब तारीफें कर रहे हैं। ऐसे में फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

    19:59 (IST)27 Dec 2019
    क्रिटिक्स के साथ पब्लिक को भी भा रहा अक्षय का गुज न्यूज

    राज मेहता निर्देशित गुड न्यूज आईवीएफ तकनीक पर आधारित है फिल्म है जिसमें भरपूर कॉमेडी के साथ इमोशंस भी हैं। फिल्म दो कपल की कहानी है। अक्षय कुमार-करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ-कियारा आडवाणी। ये कपल आईवीएफ के जरिए पैरेंट बनना चाहते हैं लेकिन इनका स्पर्म एक्सचेंज हो जाता है जिससे कई हंसी के पुट निकलते हैं। क्रिटिक्स और पब्ल‍िक ने इसे काफी अच्छा फीडबैक दिया है। दर्शकों ने इसे इमोशंस और कॉमेडी का शानदार कॉम्ब‍िनेशन बताया है।

    19:18 (IST)27 Dec 2019
    फिल्म का सेकंड हाफ है शानदार

    अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज सिनेमाघर में लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। फिल्म देख चुके सोशल मीडिया एक यूजर ने लिखा- फिल्म का सेकेंड हाफ डबल ब्लॉकबस्टर है। कॉमेडी और इमोशनंस का अच्छा मिश्रण है फिल्म में। पैसा वसूल फिल्म है...

    18:22 (IST)27 Dec 2019
    अक्षय की कॉमेडी की हो रही है जमकर तारीफ

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म गुड न्यूज के जरिए एक बार फिर साबित कर दिया है कि लोग उन्हें कॉमेडी किंग क्यों कहते थे। अक्षय ने फिल्म में शानदार काम किया है अक्षय द्वारा बोले गए हर जोक आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

    17:08 (IST)27 Dec 2019
    कियारा के साथ इस फिल्म में नजर आएंगे अक्षय कुमार

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार 2020 मे कियारा आडवाणी संग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में नजर आने वाले हैं ये फिल्म साउथ की सुपर हिट फिल्म कंचना का रीमेक है।

    16:40 (IST)27 Dec 2019
    फिल्म का म्यूजिक है काफी शानदार

    फिल्म की कहानी के साथ ही दर्शकों को फिल्म का म्यूजिक भी बेहद पसंद आ रहा है। दर्शक फिल्म के संगीत पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं।

    16:15 (IST)27 Dec 2019
    कियारा की एक्टिंग की हो रही है जमकर तारीफ

    फिल्म कबीर सिंह में अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की इस फिल्म में भी काफी तारीफ हो रही है। दर्शको के अलावा क्रिटिक्स भी कियारा की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

    15:51 (IST)27 Dec 2019
    गुडन्यूज की कहानी

    गुड न्यूज की कहानी मुंबई में ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और उनकी जर्नलिस्ट बीवी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) के साथ शुरू होती है। ये दोनों बत्रा कपल टकराते हैं दूसरे बत्रा कपल से जो कि चंडीगढ़ से हैं और आईवीएफ तकनीक से बच्चा पाने के लिए मुंबई आए हैं। दूसरे कपल के रूप में हैं हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और उनकी पत्नी मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी)।

    14:41 (IST)27 Dec 2019
    दिलजीत और कियारा की देसी जोड़ी ने जीते दिल

    दिलजीत और कियारा की देसी जोड़ी भी कमाल लगी है। आप फिल्म से एक मिनट भी नजर नहीं हटा पायेंगे। तमाम कंफ्यूजंस और कॉमेडी के बीच फिल्म के आखिर में गुड न्यूज मिलती है। करीना कपूर इस फिल्म से 9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रिव्यू के तौर पर इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं।

    13:19 (IST)27 Dec 2019
    अक्की फैंस बेकाबू, कुछ ऐसा है सिनेमाघरों का हाल..

    सिनेमाघरों में लोग गुडन्यूज देख रहे हैं। वहीं गाने आने पर अपनी अपनी सीटों पर खड़े हो कर नाच भी रहे हैं।

    12:12 (IST)27 Dec 2019
    गुडन्यूज के आगे फीकी पड़ी सर्दी

    फिल्म के गाने हिट हैं। चंडीगढ़ में, सौदा खरा जैसे हिट डांस नंबर पर दर्शक सिनेमाघरों में ही नाचने लग पड़े हैं। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि थिएटर्स के आगे इंतजार कर रहे हैं कि कब उनका नंबर फिल्म देखने का आएगा। जबकि इस वक्त दिल्ली में काफी सर्दी पड़ रही है। सर्दी भी नहीं रोक पा रही दर्शकों को थिएटर्स पहुंचने से। 

    10:57 (IST)27 Dec 2019
    हिट हैं गुड न्यूज के सभी गाने, थिएटर्स में नाच रहे लोग

    फिल्म के गाने हिट हैं। चंडीगढ़ में, सौदा खरा जैसे हिट डांस नंबर पर दर्शक सिनेमाघरों में ही नाचने लग पड़े हैं। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि थिएटर्स के आगे इंतजार कर रहे हैं कि कब उनका नंबर फिल्म देखने का आएगा। जबकि इस वक्त दिल्ली में काफी सर्दी पड़ रही है। सर्दी भी नहीं रोक पा रही दर्शकों को थिएटर्स पहुंचने से।

    10:48 (IST)27 Dec 2019
    करीना को देख थिएटर्स में बज रही सीटियां..

    अक्षय कुमार के फैंस अक्क्यंस को फिल्म खूब भा रही है। वहीं सेलेब्स के भी एक एक कर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।  करीमा को देखने के लिए दर्शक बेहद उतावले हैं। देखें क्या बोले फैंस- करीना कपूर के लिए कहा जा रहा है- 'फिल्म में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीप्ति के रूप में करीना नज रही हैं। ' दर्शक थिएटर्स पर करीना को देख कर सीटियां मार रहे हैं। 

    09:55 (IST)27 Dec 2019
    तरण आदर्श ने गुड़ न्यूज को कहा एक्सिलेंट दिए इतने स्टार्स

    तरण आदर्श ने अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज को एक्सिलेंट बताया है। साथ ही फिल्म को 4 स्टार्स दिए गए हैं

     

    09:49 (IST)27 Dec 2019
    Good Newwz को लेकर क्या बोले ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श..

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म एक विनर है जो लोगों के दिल विन कर रही है। फेस्टिव सीजन में एंजॉय करने वाली चीज है। हम इसके टाइटल से ही पता लगा सकते हैं। हमारे लिए गुड न्यूज ही है।   

    09:18 (IST)27 Dec 2019
    टिकट खिड़की पर हो रही एडवांस बुकिंग

    फिल्म गुड न्यूज देखने के लिए लोग काफी उतावले हो रहे हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी सिनेमाघरों में हो रही है। जिससे फिल्म का कलेक्शन धमाकेदार होनेवाला है। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों ने थिएटर्स पर अपनी अपनी सीटें बुक करवा लीं। 

    08:27 (IST)27 Dec 2019
    फिल्म देख स्टार्स-सेलेब्स ने जानें कैसे किया रिएक्ट

    स्टार्स और सेलेब्स फिल्म गुड न्यूज देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। डायना पेंटी और हर्षवर्धन राणे को अक्षय कुमार की ये मल्टीस्टारर फिल्म बहुत पसंद आई। देखें दोनों ने इस फिल्म देख कैसे रिएक्ट किया। 

    22:18 (IST)26 Dec 2019
    अक्षय कुमार न्यू इयर मनाने...

    अक्षय कुमार ने बताया कि वो इस बार नया साल अपने परिवार के साथ विदेश में मनाएंगे। अक्षय ने बताया कि वो परिवार के साथ 15 दिनों के लिए साउथ अफ्रीका जाने वाले हैं।

    21:53 (IST)26 Dec 2019
    कियारा का है सलमान से खास रिलेशन

    कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरी मां सलमान सर को जानती थी क्योंकि दोनों ही बांद्रा में पले बढ़े हैं। सलमान अक्सर मेरी मां को कहा करते थे कि वो भविष्य में स्टार जरूर बनेंगे। मेरी मां और सलमान दोनों अच्छे दोस्त थे और साथ में साइकिल भी चलाते थे।

    21:05 (IST)26 Dec 2019
    फिल्म के गाने हो चुके हैं हिट

    अक्षय की फिल्म के गाने ने फिल्म के रिलीज से पहले ही धूम मचा रखी है लोग इस फिल्म को खूब सुन रहे हैं और गाने पर जमकर थिरक रहे हैं।

    20:37 (IST)26 Dec 2019
    लंबे समय बाद साथ नजर आए अक्षय और करीना कपूर खान

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार काफी सालों बाद करीना कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। अक्षय-करीना आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में नजर आए थे।

    16:05 (IST)26 Dec 2019
    72 मिलियन से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा गया गुड न्यूृज का ट्रेलर, 9 साल बाद साथ दिखेंगे अक्षय-करीना

    अक्षय कुमार की फिल्म  गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। ये  यूट्यूब पर साल के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी फिल्मों के ट्रेलर में से एक बन गया है। गुड न्यूज के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 72 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है। फिल्म में अक्षय-करीना की जोड़ी पूरे नौ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

    15:16 (IST)26 Dec 2019
    गुड न्यूज के गानों पर जमकर थिरक रहे फैंस

    गुड न्यूज फिल्म को क्रिटिक्स से सराहना मिल चुकी  है। वहीं फिल्म के गाने भी खूब पसंद किये जा रहे हैं। क्रिसमस और न्यू ईयर के पार्टी के मौके पर इसका डांस ट्रैक चंदीगड़, और सौदा खरा-खरा लोगों के बीच खासा पॉपुलर हो रहा है। 

    13:32 (IST)26 Dec 2019
    फर्स्ट टाइम डायरेक्शन में पास हो पाएंगे राज मेहता?

    राज मेहता ने पहली बार डॉयरेक्शन में कदम रखा है। इसके बाद भी इतने मुश्किल टॉपिक को चुनकर इतनी आसानी से स्क्रीन पर दिखाना साहस का काम है जिसके लिये उन्हें पूरे नंबर दिये जा सकते हैं। उनकी स्किल्स देख कर लगता है, कि बॉलीवुड को एक शानदार डॉयरेक्टर मिल गया है। फिल्म का म्यूजिक भी कमाल का है और इस पार्टी सीजन के हिसाब से एकदम फिट बैठता है, तो अगर आप अक्षय कुमार करीना कपूर खान के फैन हैं तो ये फिल्म आपके लिये है। लेकिन अगर आप इनके फैन नहीं भी हैं तो भी आपको गुड न्यूज जैसी फिल्म देखनी चाहिये।

    13:30 (IST)26 Dec 2019
    अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की कॉमेडी पर पढ़ें क्या बोले क्रिटिक

    डॉयरेक्टर राज मेहता ने फिल्म को जबरदस्ती खींचा नहीं है और ये फिल्म पहले सीन से मेन स्टोरी की तरफ बढ़ती है। गुड न्यूज में कॉमेडी पंचेज का कमाल के हैं,ये फिल्म देखते वक्त आपको कहीं भी बैड न्यूज जैसा फील बिलकुल नहीं होने वाला है। एक्टिंग की बात करें तो अक्षय कुमार वरुण बत्रा के किरदार में बेहतरीन नजर आ रहे हैं और उनका साथ करीना कपूर ने भी बखूबी निभाया है। वहीं फिल्म में दिलजीत दोसांझ जब भी स्क्रीन पर आते हैं, उन्हें देख कर आपके चहरे पर स्माइल जरूर आ जायेगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है।

    Next Stories
    1 Dabangg 3 Box Office Collection Day 6 Updates: Salman Khan की दबंग 3 को मिला क्रिसमस गिफ्ट, कमाई में हुआ इजाफा
    2 Salman Khan धूमधाम से नहीं मनाएंगे अपना जन्मदिन, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान
    3 आमिर खान ने लिया लाल सिंह चड्डा की शूटिंग से ब्रेक, फैमिली संग पंचगनी पहुंचे मिस्टर परफेक्शनिस्ट
    ये पढ़ा क्या?
    X