ताज़ा खबर
 

Good Newwz Movie Review, Rating LIVE Updates: करीना-अक्षय और दिलजीत-कियारा की कैमेस्ट्री देखने पहुंचे दर्शक, सामने आए पब्लिक रिव्यूज

Good Newwz Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों से सजी धजी फिल्म गुड न्यूज़ कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है।

good newwz, good newwz review, good newwz movie review, good newwz film review, good newwz cast, good newwz rating, good newwz review, good newwz movie release, good newwz box office collection, good newwz movie rating, good newwz film rating, good newwz film review, akshay kumar good newwz, akshay kumar good newwz review, akshay kumar good newwz, akshay kumar, good news movie, good news movie review, good news reviewGood Newwz Movie Review: हंसाने के साथ-साथ रुलाती भी है अक्षय कुमार की गुड न्यूज़

Good Newwz Movie Review, Rating, Box Office Collection LIVE Updates: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार कि फिल्म गुड न्यूज़ आज यानी 27 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को जहां क्रिटीक्स ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया वहीं दर्शकों से भी फिल्म को काफी प्यार मिल रहा है। अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों से सजी धजी ये फिल्म कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है।

फिल्म के कई सीन्स ऐसे हैं जिसको देखकर दर्शक अपने आंसू नही रोक पाते वहीं शुरूआत से लेकर अंत तक ये फिल्म आपको हंसाती और गुदगुदाती रहेगी। इस फिल्म के जरिए खिलाड़ी कुमार ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है कि उन्हें कॉमेडी किंग क्यों कहां जाता है। वहीं बड़े पर्दे पर लंबे समय बाद वापसी करने वालीं करीना कपूर भी फिल्म में काफी खूबसूरत लगी हैं और दर्शकों ने अक्षय के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया है।

दिलजीत दोसांझ ने दमदार एक्टिंग की है और कियारा ने अपनी मासूमियत से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाबी पाई है। फिल्म की कहानी काफी मजबूत है जो कि हंसी के साथ ही महत्वपूर्ण संदेश देते हुए भी नजर आती है। इसके अलावा फिल्म के गाने आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे।

Live Blog

Highlights

    23:37 (IST)27 Dec 2019
    कॉमेडी फिल्म की जान

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने फिल्म गुड न्यूज के जरिए एक बार फिर साबित कर दिया है कि लोग उन्हें कॉमेडी किंग क्यों कहते थे। अक्षय ने फिल्म में शानदार काम किया है अक्षय द्वारा बोले गए हर जोक आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे।

    22:30 (IST)27 Dec 2019
    कियारा की एक्टिंग की हो रही तारीफ

    फिल्म कबीर सिंह में अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की इस फिल्म में भी काफी तारीफ हो रही है। दर्शको के अलावा क्रिटिक्स भी कियारा की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

    20:57 (IST)27 Dec 2019
    एक दर्शक के नजरिए से गुड न्यूज

    20:01 (IST)27 Dec 2019
    सभी किरदारों ने फैंस के जीते दिल

    दिलजीत और कियारा की देसी जोड़ी भी कमाल लगी है। आप फिल्म से एक मिनट भी नजर नहीं हटा पायेंगे। तमाम कंफ्यूजंस और कॉमेडी के बीच फिल्म के आखिर में गुड न्यूज मिलती है। करीना कपूर इस फिल्म से 9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रिव्यू के तौर पर इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं।

    19:22 (IST)27 Dec 2019
    कॉमेडी-इमोशनंस का खूबसूरत मेल है गुज न्यूज

    अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज सिनेमाघर में लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। फिल्म देख चुके सोशल मीडिया एक यूजर ने लिखा- फिल्म का सेकेंड हाफ डबल ब्लॉकबस्टर है। कॉमेडी और इमोशनंस का अच्छा मिश्रण है फिल्म में। पैसा वसूल फिल्म है...

    18:15 (IST)27 Dec 2019
    फैंस कर रहे हैं दुवाएं

    फैंस गुड न्यूज को लेकर इतना उतावले  हैं कि फिल्म रिलीज के बाद से ही मॉर्निंग से ही पूजा पाठ शुरू है। फैंस दुवाएं मांग रहे हैं कि अक्षय की ये फिल्म हिट हो जाए। हालांकि इस फिल्म को वाकई काफी पसंदभी किया जा रहा है। 

    17:05 (IST)27 Dec 2019
    अक्षय कुमार अगले साल नजर आएंगे...

    बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अगले साल यानी 2020 में कियारा आडवाणी संग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे।

    16:40 (IST)27 Dec 2019
    कियारा की मासूमियत से फेैंस इम्प्रेश

    फिल्म कबीर सिंह में अपनी मासूमियत से दर्शकों का दिल जीतने वालीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की इस फिल्म में भी काफी तारीफ हो रही है। दर्शको के अलावा क्रिटिक्स भी कियारा की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं।

    16:17 (IST)27 Dec 2019
    फिल्म का म्यूजिक है काफी शानदार

    फिल्म की कहानी के साथ ही दर्शकों को फिल्म का म्यूजिक भी बेहद पसंद आ रहा है। दर्शक फिल्म के संगीत पर खुद को थिरकने से नहीं रोक पा रहे हैं।

    14:39 (IST)27 Dec 2019
    इतनी स्क्रीन्स पर रिलीज हुई Good Newwz

    करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज को लेकर पहले से हू लग रहा था कि BO पर  ये फिल्म धमाकेदार एंट्री मारेगी। इसकेलिए फिल्म को देशभर में 3100 स्क्रीन्स पर और वर्ल्डवाइड 3800 स्क्रीन्स पर दिखाया जा रहा है।#GoodNewwz screen count... #India: 3100 #Overseas: 700 Worldwide total: 3800 screens

    13:19 (IST)27 Dec 2019
    अक्की फैंस ने सिनेमाघरों में मचाई धूम..

    सिनेमाघरों में लोग गुडन्यूज देख रहे हैं। वहीं गाने आने पर अपनी अपनी सीटों पर खड़े हो कर नाच भी रहे हैं।

    12:13 (IST)27 Dec 2019
    ट्रेलर ने मचाया था धमाल अब फिल्म मचा रही कोहराम..

    अक्षय कुमार की फिल्म  गुड न्यूज का ट्रेलर काफी शानदार है। ये  यूट्यूब पर साल के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी फिल्मों के ट्रेलर में से एक बन गया है। गुड न्यूज के ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 72 मिलियन से ज्यादा बार देखा चुका है। फिल्म में अक्षय-करीना की जोड़ी पूरे नौ साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।

    12:10 (IST)27 Dec 2019
    गुडन्यूज देखने सुनने से रोक नहीं पा रहे हैं... दर्शक

    फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे। उतावले दर्शक सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कह रहे हैं कि फिल्म देखने के लिए मरे जा रहे हैं। रुका नहीं जा रहा है। 

    11:14 (IST)27 Dec 2019
    खुद को रोक नहीं पा रहे फैंस, 7 डिग्री तापमान के बावजूद थिएटर्स पहुंच रहे दर्शक

    दिल्ली में इस वक्त 7 डिग्री से. तापमान है। फिर भी दर्शक GOOD NEWWZ देखने के लिए सिनेमाघर जाने की तकलीफ उठा रहे हैं। फिल्म देख चुके बाकी दर्शक बाहर आकर अक्षय की फिल्म की खूब तारीफें कर रहे हैं। ऐसे में फैंस खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। 

    10:54 (IST)27 Dec 2019
    GOOD NEWWZ के आगे दिल्ली की सर्दी भी फीकी

    फिल्म के गाने हिट हैं। चंडीगढ़ में, सौदा खरा जैसे हिट डांस नंबर पर दर्शक सिनेमाघरों में ही नाचने लग पड़े हैं। फैंस को फिल्म इतनी पसंद आ रही है कि थिएटर्स के आगे इंतजार कर रहे हैं कि कब उनका नंबर फिल्म देखने का आएगा। जबकि इस वक्त दिल्ली में काफी सर्दी पड़ रही है। सर्दी भी नहीं रोक पा रही दर्शकों को थिएटर्स पहुंचने से। 

    10:47 (IST)27 Dec 2019
    अक्षय की फिल्म को लेकर फैंस सीरियस, की जा रही पूजा

    अक्की फैंस गुड न्यूज को लेकर इतना उतावले  हैं कि फिल्म रिलीज के बाद से ही मॉर्निंग से ही पूजा पाठ शुरू है। फैंस दुवाएं मांग रहे हैं कि अक्षय की ये फिल्म हिट हो जाए। हालांकि इस फिल्म को वाकई काफी पसंदभी किया जा रहा है। 

    10:16 (IST)27 Dec 2019
    अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट 7वें आसमान पर

    अक्षय के फैंस की एक्साइटमेंट 7वें आसमान पर , देखें वीडियो

    09:54 (IST)27 Dec 2019
    Good News को मिले 4 स्टार्स

    तरण आदर्श ने अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज को एक्सिलेंट बताया है। साथ ही फिल्म को 4 स्टार्स दिए गए हैं

     

    09:20 (IST)27 Dec 2019
    जैसा नाम वैसा काम है - गुड न्यूज

    ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म एक विनर है जो लोगों के दिल विन कर रही है। फेस्टिव सीजन में एंजॉय करने वाली चीज है। हम इसके टाइटल से ही पता लगा सकते हैं। हमारे लिए गुड न्यूज ही है।   

    08:59 (IST)27 Dec 2019
    करीना को देख फैंस मार रहे सीटियां..

    अक्षय कुमार के फैंस अक्क्यंस को फिल्म खूब भा रही है। वहीं सेलेब्स के भी एक एक कर रिएक्शन सामने आ रहे हैं।  करीमा को देखने के लिए दर्शक बेहद उतावले हैं। देखें क्या बोले फैंस- करीना कपूर के लिए कहा जा रहा है- 'फिल्म में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दीप्ति के रूप में करीना नज रही हैं। ' दर्शक थिएटर्स पर करीना को देख कर सीटियां मार रहे हैं। 

    08:42 (IST)27 Dec 2019
    Good Newwz Advance Booking in Theaters: पहले ही बुक करवालीं दर्शकों ने सीटें

    फिल्म गुड न्यूज देखने के लिए लोग काफी उतावले हो रहे हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी सिनेमाघरों में हो रही है। जिससे फिल्म का कलेक्शन धमाकेदार होनेवाला है। फिल्म रिलीज से पहले ही दर्शकों ने थिएटर्स पर अपनी अपनी सीटें बुक करवा लीं। 

    08:24 (IST)27 Dec 2019
    हर्षवर्धन राणे ने भी गुड न्यूज को कहा गजब

    एक्टर हर्षवर्धन राणे ने भी अक्षय कुमार  की फिल्म को देख कर कहा कि' इतना चो कभी भी नहीं हंसा मैं थिएटर्स पर'

    08:22 (IST)27 Dec 2019
    Good Newwz 'हर हालत में हिट है ये फिल्म'

    करीना कपूर की मल्टीस्टारर फिल्म देखने के बाद डायना पेंटी ने रिएक्शन दिया। एक्ट्रेस बोल पड़ीं कि फिल्म देख कर वह अपनी हंसी नहीं रोक पा रहीं। हर हालत में ये फिल्म हिट है। ै

    08:17 (IST)27 Dec 2019
    'करीना को समझ नहीं आती पंजाबी' !

    अक्षय कुमार ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें कियारा आडवाणी बता रही हैं कि उनका एक्सपीरियंस अक्षय, करीना और दिलजीत के साथ कैसा रहा। कियारा ने इस बीच इन तीनों को सुपरस्टार बताया। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना पंजाबी फैमिली दिखाए गए हैं। अक्षय बताते हैं कि सेट पर वह और दिलजीत दोनों पंजाबी में बातें करते थे और करीना पंजाबी समझ नहीं पाती थीं। 

    08:04 (IST)27 Dec 2019
    क्रिटिक्स ने दिए 4/5 स्टार्स

    दिलजीत और कियारा की देसी जोड़ी भी कमाल लगी है। आप फिल्म से एक मिनट भी नजर नहीं हटा पायेंगे। तमाम कंफ्यूजंस और कॉमेडी के बीच फिल्म के आखिर में गुड न्यूज मिलती है। करीना कपूर इस फिल्म से 9 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने रिव्यू के तौर पर इस फिल्म को 5 में से 4 स्टार्स दिए हैं।

    07:59 (IST)27 Dec 2019
    ...जब बदल जाते हैं स्पर्म

    कहानी यूं है कि वरुण और दीप्ति दोनों सात साल से बच्चे के लिए कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक गुड न्यूज नहीं मिली। फिर दोनों IVF तकनीक से बच्चा पैदा करने का फैसला करते हैं। फिल्म की कहानी में फनी ट्विस्ट तब आता है जब वरुण-दीप्ति जिस डॉक्टर के पास IVF के लिये जाते हैं, वहां उनकी मुलाकात दूसरे बत्रा कपल हनी बत्रा और मोनिका बत्रा से होती है। सरनेम के चक्‍कर में स्‍पर्म एक्‍सचेंज हो जाते हैं। पर यहीं से शुरू होता है कामेडी के साथ इमोशन का ड्रामा।

    07:55 (IST)27 Dec 2019
    गुड न्यूज है कहानी बत्रा कपल्स की

    गुड न्यूज की कहानी मुंबई में ऑटोमोबाइल कंपनी में काम करने वाले वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) और उनकी जर्नलिस्ट बीवी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) के साथ शुरू होती है। ये दोनों बत्रा कपल टकराते हैं दूसरे बत्रा कपल से जो कि चंडीगढ़ से हैं और आईवीएफ तकनीक से बच्चा पाने के लिए मुंबई आए हैं। दूसरे कपल के रूप में हैं हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और उनकी पत्नी मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी)।

    Next Stories
    1 Bigg Boss 13: गौहर खान ने कहा, ‘बुलाओ आसिम के अब्बू को, देखें सिद्धार्थ शुक्ला तब कैसे गाली देते हैं…’
    2 सलमान की बदमाशियों से परेशान थे घरवाले, स्कूल से भी निकाले गए थे
    3 इंटरव्यू में बोली Chhapak एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सभी मर्द खराब नहीं होते
    ये पढ़ा क्या?
    X