ताज़ा खबर
 

Good Newwz एक्टर अक्षय कुमार नहीं हैं भारतीय! बोले, ‘आपके भरोसे के लिए कर दिया इंडियन पासपोर्ट अप्लाई’

Good Newwz actor akshay kumar ने अपनी भारतीयता को लेकर सफाई दी कि उन्होंने इंडियन पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया है बहुत जल्द वो उनके पास होगा। एचटी लीडरशिप समिट में उनके साथ करीना कपूर खान भी मौजूद थीं।

Good Newwz trailer, akshay kumar, kareena kapoor, ht leadership summit, Good Newwz, akshay, kareena, bollywood news, bollywood news in hindiएचटी लीडरशिप समिट के दौरान मौजूद करीना कपूर और अक्षय कुमार। (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Bollywood News: बॉलीवुड में देशभक्ति और सोशल इश्यू पर कई फिल्में बना चुके अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास भारत की नागरिकता नहीं है। वो किसी पार्टी किसी विधायक या सांसद के लिए वोट प्रक्रिया में हिस्सा नहीं ले सकते। वजह ये है कि उनके पास कनाडा की नागरिकता है। इस मसले पर लगातार निशाने पर रहे Good Newwz एक्टर ने बताया कि उन्होंने भारतीय पासपोर्ट के लिए अप्लाई कर दिया है और बहुत जल्द इंडियन सिटिजन हो जाएंगे।

हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2019 में हिस्सा लेने के लिए अक्षय कुमार और करीना कपूर खान आए थे। इस मौके पर वहां मौजूद मीडिया ने फिर उनसे इस पर सवाल पूछा। अक्षय को ये सवाल बुरा लगा और फिर बोले कि इतना अच्छा करने के बावजूद अगर एक दस्तावेज को लेकर सवाल उठते हैं तो बुरा लगता है।

अक्षय ने इस मौके पर बताया कि आखिर उनके पास भारतीय पासपोर्ट क्यों नहीं है। उन्होंने बताया कि जब वह कॅरियर की शुरुआत में थे तो कई फिल्में फ्लॉप हो रही थीं, फिर उनके कनाडा के दोस्त ने वहां बुलाया कि तू आ जा। तभी मेरी 15वीं फिल्म चल गई और मैंने कभी मुड़कर नहीं देखा। न कभी सोचा कि पासपोर्ट बदला लूं। पर अब इतने सवाल उठने लगे कि मैंने अप्लाई कर दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार 27 दिसंबर को अपनी मूवी good newwz लेकर आ रहे हैं। इसके अलावा लक्ष्मी बम, सूर्यवंशी और पृथ्वीराज जैसे बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि खिलाड़ी कुमार ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि करण जौहर जैसे बड़े डायरेक्टर उन्हें अपनी मूवी में नहीं लेते। इसी वजह से वो ज्यादातर नए निर्देशकों के साथ काम करते हैं।

एचटी लीडरशिप समिट के दौरान ही मौजूद करीना कपूर ने खुलासा किया कि उनके और सैफ के बीच रिलेशनशिप की खबर सबसे पहले अक्षय कुमार को ही थी। उन्होंने अक्षय को फैमिली का हिस्सा बताया। करीना ने ये भी बताया कि जब वह चमेली मूवी करने जा रही थीं तो बहुत से लोगों ने उनसे ये न करने की सलाह दी थी। किसी को भरोसा नहीं था कि वो एक प्रोस्टीट्यूट की भूमिका निभा सकती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 BB13 से निकलते ही Youtube पर छा गए पारस छाबड़ा, 24 घंटे में लाखों लोगों ने देखा ATM गाना
2 New Year 2020: सलमान-शाहरुख के फेम से ज्यादा महंगे हो गए उर्वशी रौतेला के ठुमके
3 Bala, Hotel Mumbai, Marjaavaan, HouseFull 4 Box Office Collection Updates: ‘पानीपत’ और ‘पति पत्नी और वो’ के आने से मची हलचल, कैसा है इन फिल्मों का हाल?
ये पढ़ा क्या?
X