scorecardresearch

Good News in Priyanka Home: प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस के घर आया नन्हा बच्चा, अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से शेयर की खुशखबरी

Bollywood Actress Priyanka Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कुछ समय पहले कहा था कि वे उचित समय पर अपने परिवार का विस्तार करेंगी।

Celebrity, Priyanka Chopra, Nick Jones
प्रियंका चोपड़ा और निक जोंस की 2018 में शादी हुई थी। (PHOTO SOURCE- Priyanka/Instagram)

Actress welcome baby ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Global star Priyanka Chopra) ने शुक्रवार की रात अपने प्रशंसकों को एक खबर शेयर कर भारी खुशी दी। उन्होंने बताया कि वे और उनके पति निक जोंस (Nick Jonas) ने सरोगेसी (Surrogacy) के जरिए एक बच्चे काे जन्म दिया है। प्रियंका और निक का यह पहला बच्चा है। उन्होंने 2018 में शादी की थी।अभिनेत्री ने ‘इस विशेष समय’ के दौरान अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सभी से गोपनीयता बनाए रखने का निवेदन किया।

निक को टैग करते हुए इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक नोट साझा करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “हमें यह पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। बहुत – बहुत धन्यवाद।” यही पोस्ट निक जोंस ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है।

न्यूज शेयर होते ही कई सेलिब्रिटीज ने भेजा बधाई संदेश
खबर शेयर होते ही, कई सेलेब्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री को बधाई दी। हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लिखा, “यह अद्भुत है! @priyankachopra बधाई @nickjonas।” पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने लिखा, “बधाई आपको ढेर सारा प्यार और रोशनी भेज रही हूं!” जबकि लारा दत्ता (Lara Dutta) ने टिप्पणी की, “बधाई!!!।”

इससे पहले, 2021 में ओपरा विनफ्रे (Oprah Winfrey) के साथ एक साक्षात्कार में, जब उनसे पूछा गया कि निक के साथ परिवार बढ़ाना कब शुरू करेंगी, तब प्रियंका ने कहा था, “आप जानती हैं, आप भगवान को हंसाना चाहती हैं और उन्हें अपनी योजनाएं बताना चाहती हैं और मैं वह नहीं हूं जो उन योजनाओं को बनाती है, लेकिन हां बिल्कुल, जब भी सही समय होगा, यह कुछ ऐसा होगा, जो हम निश्चित रूप से चाहते हैं।”

इस जनवरी में एक वैनिटी फेयर (Vanity Fair) साक्षात्कार में, उन्होंने कहा था, “वे (बच्चे) भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं। ईश्वर की कृपा से जब जो होता है, वह हो जाता है।” जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वह मातृत्व को अपनाने के बाद करियर के मोर्चे पर धीमी हो जाएंगी, तो उन्होंने कहा, “मैं उसके साथ ठीक हूं। हम दोनों उसके साथ ठीक हैं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.