ताज़ा खबर
 

परिणीति चोपड़ा का गाना सुन कर सो गई गोलमाल अगेन की टीम, अजय देवगन ने दिया शानदार रिएक्शन

परिणिती चोपड़ा ने माना कि हम यार नहीं गाने से सिंगिंस में अपना डेब्यू किया है जिसकी कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने तारीफ की।

Author नई दिल्ली | Published on: March 28, 2017 6:57 PM
परिणिती चोपड़ा ने माना कि हम यार नहीं गाने से सिंगिंस में अपना डेब्यू किया है जिसकी कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने तारीफ की।

परिणिती चोपड़ा ने माना कि हम यार नहीं गाने से सिंगिंस में अपना डेब्यू किया है जिसकी कई बॉलीवुड अभिनेताओं ने तारीफ की। मेरी प्यारी बिंदू के लिए गाए उनके इस गाने की तारीफें करने वालों में सुपरस्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, आयुष्मान खुराना जैसे कई सितारे थे। हालांकि सबसे तगड़ा और मजेदार रिस्पॉन्स गोलमाल अगेन की स्टार कास्ट का रहा। परिणीति पहली प्रतिक्रिया अपने को-स्टार्स से ही चाहती थीं इसलिए उन्होंने गोलमाल अगेन की स्टार कास्ट अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल खेमू और बाकियों को यह गाना एक या दो बार नहीं बल्कि 10 बार सुनाया।

गाने के रिलीज के बाद प्रतिक्रिया देते हुए अजय देवगन ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- यह 10वीं बार है जब हमें जबरदस्ती माना कि हम यार नहीं दिखाया गया, लेकिन अभी भी यह अच्छा लग रहा है। शानदार काम किया है परिणीति चोपड़ा। बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा को सिंगिंग बेहद पसंद है और कई बार वह इस बात को जाहिर भी कर चुकी हैं। मगर उन्हें कभी यह मौका नहीं मिला, लेकिन अपनी आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदू में परिणीति एक सिंगर के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपनी आवाज में गाना गाती हुई भी दिखाई देंगी। जब इस फिल्म बनाने को लेकर घोषणा की गई थी उस समय फिल्म के मेकर्स ने एक टिजर शेयर किया था जिसमें परिणिति मेरी प्यारी बिंदू का गाना गुनगुना हुई नजर आईं थीं जिसको देखने के बाद उनके फैन्स काफी एक्साइडेट हो गए थे।

वहीं मंगलवार को मेरी प्यारी बिंदू का पहला गाना माना के हम यार नहीं रिलीज हो गया है और इस गाने के साथ परिणीति सिंगिग में अपना डेब्यू कर रही हैं। यह गाना सुनने में काफी अच्छा और सोल्फुल है साथ ही परिणीति की आवाज ने इस गाने की खूबसूरती को और बढ़ा दिया है। इस गाने को सचिन-जिगर ने कम्पोज किया है और कौसर मुनीर ने इस गाने को लिखा है। परिणीति ने ​इस गाने के वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा…गाने के दौरान मेरी पहली कोशिश। आप क्या सोचते हैं।

Next Stories
1 फिल्म सड़क के रीमेक में संजय दत्त के साथ नजर आ सकती हैं आलिया भट्ट
2 सामने आई भाग्यश्री की ताजा तस्वीर, ऐसी दिखती है सलमान खान की पहली फिल्म की हीरोइन
3 जब श्रद्धा कपूर ने इस क्यूट से बच्चे के साथ बिताए प्यार भरे पल, देखें वीडियो