ताज़ा खबर
 

स्क्रिप्ट पढ़े बिना ही ‘गोलमाल अगेन’ के लिए तब्बू ने कह दिया था ‘हां’, बोलीं- पिकनिक मनाने जैसा था काम

तब्बू ने कहा- मैं कहना चाहूंगी कि यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी पटकथा शूटिंग से पहले मैंने नहीं सुनी, क्योंकि मैं जानती थी कि उनके पास मेरे लिए कुछ अच्छा है..यह एक तरह से पिकनिक जैसा था।

Author नई दिल्ली | September 23, 2017 12:13 PM
‘गोलमाल’ श्रंखला की फिल्म में परिणीति भी नया चेहरा हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए सुखद क्षण था, क्योंकि जब पहली ‘गोलमाल’ रिलीज हुई थी तो वह स्कूल में परीक्षाएं दे रही थीं।

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ दिवाली पर रिलीज होने को तैयार है। वहीं, अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि उन्होंने कई सितारों से सजी इस फिल्म को पटकथा पढ़े बिना ही साइन कर लिया था। फिल्म के ट्रेलर लांच के दौरान तब्बू ने शुक्रवार को मीडिया को बताया कि वह हमेशा से इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थीं। तब्बू ने कहा, “यह मेरे लिए खास फिल्म है, क्योंकि जब भी मैंने ‘गोलमाल’ श्रृंखला की फिल्म देखी, मैं लगातार हंसते-हंसते लोटपोट हो जाती थी। जब भी पार्टियों में रोहित से मिलती तो कहती कि मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बनना चाहती हूं। यहां तक कि मैं मेहमान भूमिका करने के लिए भी तैयार थी।

तब्बू ने कहा- मैं कहना चाहूंगी कि यह उन फिल्मों में से एक है, जिसकी पटकथा शूटिंग से पहले मैंने नहीं सुनी, क्योंकि मैं जानती थी कि उनके पास मेरे लिए कुछ अच्छा है..यह एक तरह से पिकनिक जैसा था।” फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके परिणीति चोपड़ा, अजय देवगन, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, अरशद वारसी, जॉनी लीवर और तुषार कपूर भी मौजूद रहे। ‘गोलमाल’ श्रंखला की फिल्म में परिणीति भी नया चेहरा हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए सुखद क्षण था, क्योंकि जब पहली ‘गोलमाल’ रिलीज हुई थी तो वह स्कूल में परीक्षाएं दे रही थीं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25899 MRP ₹ 31900 -19%
    ₹3750 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14850 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹0 Cashback

यह उनेक लिए खास है। वह जब न्यूयॉर्क में थीं, तो उन्हें फोन आया कि रोहित शेट्टी उनसे मिलना चाहते हैं, पहले तो उन्हें बिल्कुल यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिल्म में लेने के लिए वह उनकी (रोहित) शुक्रगुजार हैं। फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App