Golmaal Again Movie Box Office Clash with Ittefaq: Ajay Devgn vs Siddhartha Malhotra Now Numbers Gonna Tell - Golmaal Again Box Office Collection: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'इत्तेफाक' रोक पाएगी अजय देवगन की बादशाहत - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Box Office Collection: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘इत्तेफाक’ रोक पाएगी अजय देवगन की बादशाहत

Golmaal Again, Ittefaq Box Office Collection: भारत में 200 करोड़ रुपए के मार्क को छूने से कुछ ही कदम दूर है अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा की फिल्म।

Author नई दिल्ली | November 4, 2017 1:39 PM
Golmaal Again Box Office Collection: फिल्म भारत में अब तक कुल 200 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

दशहरे के मौके पर वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 रिलीज हुई थी। जिसने टिकट खिड़की पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके बाद दीवाली के मौके पर रिलीज हुई रोहित शेट्टी की गोलमाल अगेन को दर्शकों ने वरुण से ज्यादा प्यार दिया और इसका सबूत है फिल्म के आंकड़े। केवल भारत में फिल्म की कमाई 200 करोड़ के आंकड़े को छूने से कुछ ही कदमों की दूरी पर है। इस फिल्म की सफलता ने बता दिया है कि लोगों को कॉमेडी फिल्में कितनी पसंद आती हैं।

अजय देवगन और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म की टक्कर सुपरस्टार आमिर खान की सीक्रेट सुपरस्टार के साथ थी। लेकिन कमाई के मामले में अजय ने आमिर को काफी पीछे छेड़ दिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा- गोलमान अगेन ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 7.25 करोड़, शनिवार को 10.61 करोड़, रविवार को 13.58 करोड़, सोमवार को 4.33 करोड़, मंगलवार को 4.02 करोड़, बुधवार को 3.78 करोड़ रुपए, गुरुवार को 3.28 करोड़ रुपए और शुक्रवार को 2 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया। फिल्म की अबतक की कुल कमाई 184.97 करोड़ रुपए हो गई है।

बॉक्स ऑफिस पर ऐसी ताबड़तोड़ कमाई करने के बाद गोलमाल अगेन साल 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। पहले नंबर पर एसएस राजामौली की बाहुबली: द कनक्लूजन है। 3 नवंबर को सोनाक्षी सिन्हा, अक्षय खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इत्तेफाक रिलीज हुई है। जिसे दर्शकों की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आने वाले दिनों में यह फिल्म गोलमाल अगेन को कड़ी टक्कर दे सकती है।

ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि क्या गोलमाल अगेन सीक्रेट सुपरस्टार की तरह ही इत्तेफाक को पीछे छोड़ते हुए अपने बेहतरीन प्रदर्शन को कायम रख पाती है या नहीं। मतलब कि आने वाले दिन फिल्म के लिए थोड़े मुश्किल हो सकते हैं। बहरहाल गोलमाल की पूरी टीम इस ब्लॉकबस्टर फिल्म की सफलता का जश्न मनाने में डूबी हुई है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App