ताज़ा खबर
 

Golmaal Again Collection: बॉक्स ऑफिस पर ‘गोलमाल अगेन’ का फन जारी, सिर्फ 4 दिन में की 100 करोड़ की कमाई

Golmaal Again Box Office Collection Day 4: रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' का बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म पहले दिन से ही धमाकेदार बिजनेस कर रही है।
पहले दिन इस फिल्म ने 30.14 करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी। (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ का बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन जारी है। फिल्म पहले दिन से ही धमाकेदार बिजनेस कर रही है। पहले दिन इस फिल्म ने 30.14 करोड़ रुपये की ओपनिंग की। इसके बाद ही लगने लगा था कि यह फिल्म वीकेंड में अच्छा कलेक्शन करेगी। शनिवार को फिल्म ने 28.37 करोड़ रुपयों की कमाई की। दो दिन में फिल्‍म ने भारत में कुल 58.51 करोड़ रुपयों का कलेक्‍शन किया। ट्रेन एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने आंकड़ों की जानकारी देते हुए इसे अनस्‍टॉपेबल बताया। वेबसाइट कोईमोई के अनुसार, रविवार को फिल्‍म में 29.09 करोड़ रुपये की कमाई की, यानी तीन दिन में फिल्‍म की कुल कमाई 87.60 करोड़ का आंकड़ा पार गई है। वहीं सोमवार को इस फिल्म ने 15 से 16 करोड़ का बिजनेस किया और इसके साथ ही महज चार दिनों में ही फिल्म ने 102.5-103.5 करोड़ रुपये कमा लिए है। फिल्म को लेकर अब मेकर्स की औऱ भी उम्मीदें बढ़ गई हैं कि गोलमाल अगेन इस बार कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

जिस तरह लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है इससे इस पूरे हफ्ते अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। गोलमान सीरीज और अजय देवगन के क्रेज की वजह से फिल्म सिंगल स्क्रीन पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को लेकर अब मेकर्स की औऱ भी उम्मीदें बढ़ गई हैं कि गोलमाल अगेन इस बार कलेक्शन के मामले में सारे रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

इस बार दिवाली पर बॉलीवुड में दो बड़ी फिल्‍में रिलीज हुईं और दोनों ही अच्‍छा कारोबार कर रही हैं। गोलमाल अगेन के अलावा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ भी रिलीज हुई जिसमें आमिर खान और जायरा वसीम प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App