ताज़ा खबर
 

जानिए क्या होगा फिल्म ‘गोलमाल’ के अगले पार्ट का नाम, स्टार कास्ट में कौन-कौन हुआ शामिल

फिल्म गोलमाल के तीन पार्ट्स से हर बार आपको गुदगुदाने के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी कॉमिक सीरीज के साथ एक बार फिर वापस आने जा रहे हैं।

Golmaal 4, Golmaal Again, Star Cast. Stars Ajay Devgn, Parineeti Chopra, Arshad Warsi, Tusshar, Kunal Khemu, Shreyas Talpade, Rohit Shetty, Bollywood news in hindiफिल्म गोलमाल-3 से लिया गया दृश्य।

फिल्म गोलमाल के तीन पार्ट्स से हर बार आपको गुदगुदाने के बाद अब निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी कॉमिक सीरीज के साथ एक बार फिर वापस आने जा रहे हैं। 2006 में फिल्म का पहला पार्ट रिलीज किया गया था जिसका नाम गोलमाल-फन अनलिमिटेड रखा गया था। रोहित ने फिल्म के दूसरा पार्ट 2008 में रिलीज किया और इस बार इसका नाम गोलमाल रिटर्न्स रखा। तीसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर 2010 में रिलीज किया गया जिसका टाइटल था गोलमाल-3। अब तक रिलीज किए गए इस सीरीज के सभी पार्ट हर 2 साल के फासले में लाए गए और इस बार फिल्म का चौथा पार्ट पूरे 6 साल के बाद आ रहा है। फिल्म एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म के चौथे पार्ट का नाम ‘गोलमाल अगेन’ होगा।

स्टार कास्ट की बात करें तो रोहित ने कुछ खास फेरबदल नहीं करते हुए अजय देवगन, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुनाल खेमू और श्रेयस तलपड़े को रखा है। नई बात यह है कि इस बार तबू भी फिल्म का हिस्सा होंगी। इतनी लंबी स्टार कास्ट का सीधा सा मतलब है कि फिल्म का बजट हल्का फुल्का नहीं होगा। साथ ही रोहित अपनी फिल्मों में एक्शन सीन्स कराने के लिए फेमस हैं। वह अपनी हिंदी फिल्मों को साउथ इंडियन टच देते हुए खूब सारा एक्शन मसाला उसमें डालते हैं। फिल्म की रिलीज डेट और फर्स्ट लुक आना अभी बाकी है। जिन लोगों ने फिल्म के तीनों पार्ट देख रखे हैं। वह इसका जरूर बेसब्री से इंतिजार कर रहे होंगे।

बॉक्स ऑफिस पर अगला बड़ा मुकाबला बिग बी की ‘आंखें 2’ और रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ में देखने को मिल सकता है। ‘आंखें 2’ के निर्देशक अनीस बज्मी ने कहा है कि वह अपनी आगामी फिल्म को अगले साल दिवाली पर रिलीज कर सकते हैं। रोहित शेट्टी की फिल्म भी तभी रिलीज होनी है। अनीस ने बताया, ‘हम अगले महीने से शूटिंग शुरू करेंगे। हम अगले साल दिवाली पर इसे रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। यह एक बड़ी फिल्म है, इसलिए इसे एक विशेष दिन पर आना चाहिए।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जावेद अख्तर ने किया संजय लीला भंसाली का समर्थन, रानी पद्मावती को बताया पूरी तरह काल्पनिक किरदार
2 सामने आए बिग बॉस विनर मनवीर गुज्जर की शादी के वीडियो
3 पढ़‍िए, संजय लीला भंसाली ने च‍िट्ठी में क्‍या ल‍िख कर करणी सेना को मनाया
ये पढ़ा क्या?
X