ताज़ा खबर
 

सोनाली बेंद्रे की मौत की अफवाहों पर भड़के गोल्डी बहल, दिया ये जवाब

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली के पति गोल्डी बहल ने बीजेपी विधायक के लापरवाही भरे ट्वीट की घोर निंदा की है।

Author Updated: September 9, 2018 4:10 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

हाल ही में बीजेपी विधायक राम कदम ने अफवाहों पर यकीन करते हुए सोनाली बेन्द्रे को श्रद्धांजलि दे डाली थी। हालांकि ट्रोल होने पर उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। अब इस मामले में सोनाली के पति गोल्डी बहल ने बीजेपी विधायक की लापरवाही की घोर निंदा की है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि सोशल मीडिया एक गंभीर प्लेटफॉर्म है, इस प्लेटफॉर्म पर हर व्यक्ति को समझदारी से काम करना चाहिए। कृप्या अफवाहों पर न तो भरोसा करें और न ही उन्हें फैलाए, क्योंकि इससे कई लोगों की भावनाएं आहत हो सकती हैं। शुक्रिया।

गौरतलब है कि भाजपा विधायक राम कदम अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की गलत खबर को ट्वीट करके विवादों में आ गए थे।  उन्होंने  गलत सूचना ट्वीट की और फिर जब उनके ट्वीट पर हडकंप मचने लगा तो उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया। कदम ने मराठी में ट्वीट किया कि ‘बॉलीवुड और मराठी दिवा’ सोनाली बेंद्रे का अमेरिका में निधन हो गया। विधायक ने अभिनेत्री को श्रद्धांजलि भी दे दी थी। आधारहीन अफवाह पर यकीन करने के चलते बीजेपी नेता को ट्रोल भी किया गया  और ये जानने के बाद उन्होंने अपना पोस्ट हटा लिया। उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट कर कहा, ‘सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।’ गौरतलब है कि इससे पहले लड़कियों को अगवा करने’ संबंधी बयानों को लेकर भी भाजपा विधायक राम कदम को आलोचना का सामना करना पड़ा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च पर अक्षय और रणवीर ने लगाए ठहाके, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
2 अपनी बॉयोपिक बनते देखना चाहते हैं गोविंदा, बोले- कई लोगों को प्रेरित कर सकती है मेरी कहानी
3 अलीगढ़ के गे प्रोफेसर आज ज़िंदा होते तो उन्हें मरने पर मजबूर न होना पड़ता – मनोज वाजपेयी