ताज़ा खबर
 

Gold Box Office Collection Day 7: मजबूत वीकेंड के साथ ‘गोल्ड’ की चमक बरकरार, जानिए फिल्म का अब तक का कलेक्शन

Gold Box Office Collection Day 7: इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। मौनी की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में मौनी एक बंगाली महिला के किरदार में हैं। मौनी फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार (फोटोसोर्स: अक्षय कुमार इंस्टाग्राम)

Gold Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। अपने पहले दिन ही फिल्म ने 25 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन फिल्म का धंधा बहुत मंदा रहा। इसके बाद एक बार फिर से फिल्म के कलेक्शन का ग्राफ उठा और वीकेंड ओपनिंग में ‘गोल्ड’ फिर से चमकने लगी। तीसरे दिन में से पांचवे दिन तक फिल्म ने बेहतरीन कमाई की।

बुधवार को रिलीज हुई फिल्म ने 25.25 करोड़ रुपए की कमाई की। गुरुवार को फिल्म ने 8.10 करोड़ रुपए कमाए। शुक्रवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 10.10 करोड़ रुपए। शनिवार को फिल्म ने कमाए 12.30 करोड़ रुपए। रविवार को फिल्म ने जुटाए 15.55 करोड़ रुपए। इस हिसाब से फिल्म का टोटल कलेक्शन हुआ- 71.30 करोड़ रुपए।

फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनेलिस्ट करण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से जारी किए हैं। तरण आदर्श ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है कि एक्सिलेंट ओपनिंग वीकेंड। दूसरे दिन गिरने के बाद भी तीसरे दिन में उभरते हुए फिल्म गोल्ड। बता दें, अक्षय कुमार की इस फिल्म के अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी अपने पहले दिन बेहतरीन कमाई की। जॉन की फिल्म ने अपने पहले दिन में 20 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की। दोनों फिल्मों के कलेक्शन में फर्क तब पड़ा जब अचानक सिनेमाघरो में दर्शकों की भीड़ जुटना कम हो गई।

दरअसल, देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के चलते देशभर के सिनेमाघरों में दर्शकों की संख्या में गिरावट देखने को मिली। फिल्म गोल्ड में दर्शकों को मौनी रॉय खूब भा रही हैं। इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है। मौनी की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म में मौनी एक बंगाली महिला के किरदार में हैं। मौनी फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App