ताज़ा खबर
 

जिस गाने पर कभी संगीता बिजलानी ने गिराई थी बिजली उसे रीक्रिएट करने जा रहीं ‘नागिन’ मौनी रॉय

फिल्म KGF का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया। वहीं इस फिल्म में मौनी रॉय एक सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस देती नजर आएंगी। यह गाना पहले भी बॉलीवुड में दर्शकों थिरका चुका है। यह गाना एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था।

संगीता बिजलानी और मौनी रॉय (फोटोसोर्स: इंस्टाग्राम)

टीवी के जरिए पॉपुलैरिटी हासिल कर फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही एक स्पेशल गाने में डांस करती नजर आएंगी। जी हां, फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी की फिल्म ‘KGF’ में मौनी स्पेशल अपीयरेंस देंगी। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया। वहीं इस फिल्म में मौनी रॉय एक सॉन्ग में स्पेशल अपीयरेंस देती नजर आएंगी। यह गाना पहले भी बॉलीवुड में दर्शकों थिरका चुका है। यह गाना एक्ट्रेस संगीता बिजलानी पर फिल्माया गया था।

शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘त्रिदेव’ के गाने ‘गली गली में फिरता है’ गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। साल 1989 में आए फिल्म त्रिदेव के इस गाने में इस बार मौनी रॉय अपने जलवे बिखेरती नजर आएंगी। बताते चलें, फिल्म KGF पांच भाषाओं में बन रही है। कन्नड़, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में फिल्म का निर्माण हो रहा है। इस फिल्म में मेन लीड में एक्टर यश हैं।

मिरर की रिपोर्ट में सोर्स के मुताबिक इस फिल्म में मौनी रॉय एक स् पेशल नंबर पर डांस करती दिखाई देंगी। 7 दिसंबर से मौनी इस गाने के लिए शूट करना शुरू करेंगी। गोरेगांव स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग की जानी है।

इस गाने में मौनी यश के साथ तीन लुक्स में नजर आएंगी। तनिष्क बागची द्वारा रीक्रिएट किए जा रहे इस ट्रैक के नए वर्जन को पार्टी ट्रैक बनाया जाएगा। यह फिल्म प्रशांत नील ने डायरेक्ट की है। यह फिल्म 70 के दशक पर आधारित है जिसे दो भागों में बनाया गया है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है।

बता दें, एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी जगत का एक पॉपुलर चेहरा हैं। एक्ट्रेस शो नागिन और नागिन 2 से फैन्स को अपना दीवाना बना चुकी हैं। इसके अलावा मौनी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में भी काम किया था। इस शो के जरिए ही एक्ट्रेस ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App