ताज़ा खबर
 

शाहरुख, सलमान सबसे आगे निकले अक्षय कुमार, बने ऐसा करने वाले पहले बॉलीवुड एक्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 'गोल्ड' से ही टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है।

अभिनेता अक्षय कुमार।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो वहीं दूसरी ओर एक्टर के हाथ एक और ‘गोल्ड’ लगा है। दरअसल अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले ऐसे एक्टर बन गए हैं जिनके इंस्टाग्राम में 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। ‘गोल्ड’ एक्टर ने बीते सोमवार को वैरिफाइड इंस्टा हैंडल से मोमेंटो के साथ तस्वीर शेयर की थी। यह अवॉर्ड अक्षय कुमार को इंस्टाग्राम की ओर से दिया गया है। अक्षय कुमार ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- ”इंस्टाग्राम के अच्छे लोगों की ओर से यहां पर दूसरा गोल्ड है। साझा करते हुए खुशी हो रही है। बॉलीवुड का पहला एक्टर (मेल) जिसके इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं। आपके प्यार के लिए एकबार फिर से शुक्रिया। ढे़र सारा प्यार।”

अक्षय कुमार द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को 22 घंटों में तकरीबन 16 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। एक्टर को इंस्टाग्राम की ओर से मिले इस अवॉर्ड के लिए बधाई देने वाले फैन्स की संख्या हजारों में हैं। ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्राउन कलर के पैंट में नजर आ रहे ‘गोल्ड’ एक्टर के चेहरे पर मुस्कान साफ दिखाई पड़ रही है। बता दें कि सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 17.9 मिलियन फॉलोवर्स हैं तो वहीं शाहरुख खान के इंस्टा हैंडल पर फॉलोवर्स ही संख्या 13.9 मिलियन है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। गोल्ड से ही टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसके पहले रिलीज हुईं अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘पैडमैन’ और ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थीं। फिल्म ‘गोल्ड’ की कहानी साल 1984 के ओलंपिक में भारतीय टीम के हॉकी में पहला गोल्ड मेडल जीतने पर आधारित है। फिल्म में अक्षय कुमार ने कोट की भूमिका अदा की है। रीमा कागती के निर्देशन में बनी फिल्म ‘गोल्ड’ में अक्षय कुमार और मौनी के अलावा कुणाल कपूर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App