scorecardresearch

GodFather Box Office Day 2 Collection: चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, जानिये PS 1 का कलेक्शन

GodFather Day 2, Godfather Box Office Day 2 Collection Salman khan and Chiranjeevi: गॉडफादर को लेकर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी।

GodFather Box Office Day 2 Collection: चिरंजीवी की ‘गॉडफादर’ ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, जानिये PS 1 का कलेक्शन
गॉडफादर डे 2 कलेक्शन, GodFather Box Office Day 2: गॉडफादर के ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है। (फाइल फोटो)

Godfather Box Office Collection Day 2 in Hindi: चिरंजीवी स्टारर ‘गॉडफादर’ को रिलीज हुए केवल दो दिन हुए और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ने पहले ही दिन 38 करोड़ रुपये का बिजनेस किया और दूसरे दिन 31 करोड़ रुपये कमाये। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की मानें तो ‘गॉडफादर’ ने दो दिन में 69.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बाला ने ये जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

यह फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, जिसमें चिरंजीवी, नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। सलमान खान भी इसमें कैमियो रोल में हैं। फिल्म राजनीतिक मुद्दों पर बेस्ड है और एक्शन से भरपूर है। फिल्म केवल तेलुगु नहीं बल्कि हिंदी बेल्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। नॉर्थ में भी फिल्म ने पहले ही दिन 2.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसी के साथ फिल्म पैन इंडिया फिल्म्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। बताया जा रहा है कि फिल्म को 100 करोड़ रुपये के बड़े बजट में तैयार किया गया है।

बता दें कि गॉडफादर मलयालम फिल्म लूसिफर की तेलुगु रीमेक है। उस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मोहनलाल, विवेक ओबेरॉय, मंजू वारियर और टोविनो थॉमस अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। ‘गॉडफादर’ को राम चरण की कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी और आरबी चौधरी की सुपर गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। जबकि मलयालम फिल्म का पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म जल्द ही ओटीटी पर भी स्ट्रीम की जा सकती है। जानकारी के मुताबिक नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स 57 करोड़ रुपये में खरीदे हैं।

गॉडफादर में सलमान खान के कुछ देर के रोल को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान ने इस रोल के लिए कोई फीस चार्ज नहीं की है। इसका खुलासा खुद चिरंजीवी ने फिल्म के हिंदी ट्रेलर लॉन्च इवेंट में किया था। इवेंट में चिरंजीवी भावुक हो गए थे और उन्होंने बताया कि सलमान खान को जो फीस दी गई थी वो उन्होंने वापस कर दी। सलमान ने चिरंजीवी और राम चरण के साथ अपनी दोस्ती और प्यार के चलते इस रोल के लिए हां कहा था।

चिरंजीवी ने बताया कि जब सलमान को पे-चेक भेजा गया था तो वो नाराज हो गए थे। उन्होंने कहा था कि चिरंजीवी और राम चरण के लिए उनके प्यार को खरीदा नहीं जा सकता।

पोन्नियिन सेल्वन 1 की रफ्तार हुई कम
उधर, सिनेमाघरों में अच्छी कमाई करने वाली ऐश्वर्या राय की ‘पोन्नियिन सेल्वन 1’ ने ओपनिंग डे पर 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन छठवें दिन 20.30 करोड़ रुपये के कलेक्शन के बाद फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है। 6 अक्टूबर को फिल्म ने महज 10 करोड़ का कारोबार किया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-10-2022 at 05:04:48 pm
अपडेट