ताज़ा खबर
 

गोवा पुलिस ने एक्ट्रेस पूनम पांडे को किया गिरफ्तार, सरकारी संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट करने का है आरोप

गोवा सरकार की संपत्ति पर अश्लील वीडियो शूट के आरोप में अभिनेत्री पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके खिलाफ कल गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला इकाई ने FIR दर्ज करवाई थी।

poonam pandey, poonam pandey arrested, sam bombayपूनम पांडे को नॉर्थ गोवा के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया है

गोवा पुलिस ने चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में चर्चित एक्ट्रेस पूनम पांडे को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल विजय सरदेसाई की गोवा फॉरवर्ड पार्टी की महिला इकाई ने पूनम पांडे पर गोवा के चपोली डैम पर अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगाया था। पूनम पांडे को नॉर्थ गोवा के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया है। पीटीआई के ट्वीट के मुताबिक, ‘अभिनेत्री पूनम पांडे को कथित तौर पर सरकारी संपत्ति पर अतिक्रमण करने और तटीय राज्य गोवा में अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।’

बुधवार को इस मामले में गोवा पुलिस ने पूनम पांडे पर एफआईआर दर्ज की गई थी। इस मामले में पूनम पांडे के अलावा अश्लील वीडियो शूट करने वाले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई थी। पूनम पांडे की अश्लील वीडियो मामले में दो पुलिसकर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया है। इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ अब गोवा का गृह विभाग जांच करेगा। इस चर्चित अश्लील वीडियो मामले में गोवा फॉरवर्ड पार्टी और कांग्रेस ने सरकार से कार्रवाई की मांग की थी।

पति सैम बॉम्बे पर भी लगाया था मारपीट का आरोप- कुछ दिन पहले भी पूनम पांडे विवादों में आई थीं। पूनम पांडे ने कुछ महीने पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से शादी की है। शादी के कुछ दिन बाद पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे पर मारपीट का आरोप लगाया था और पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि बाद में पूनम और सैम बॉम्बे के बीच समझौता हो गया और इसके बाद सैम बॉम्बे को बेल मिल गई थी। इसके बाद से पूनम पांडे अपने पति सैम बॉम्बे के साथ नज़र आ रही हैं।

 

लॉकडाउन का उल्लंघन करने की वजह से भी हुई थीं गिरफ्तार- एक्ट्रेस पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता है। यह पहला मौका नहीं है जब पूनम पांडे को गिरफ्तार किया गया हो। इससे पहले लॉकडाउन के उल्लंघन के कारण भी पूनम पांडे को गिरफ्तार किया गया था। पूनम पांडे लॉकडाउन के दौरान अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में घूम रही थीं, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया था। इस मामले में पुलिस ने उनकी कार भी जब्त कर ली थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक्टर विजय राज को फिल्म ‘शेरनी’ से किया गया बाहर!, छेड़छाड़ के आरोपों के बाद हुए थे गिरफ्तार
2 करणी सेना ने प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के खिलाफ खोला मोर्चा, भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला
3 ऐसे हाईप्रोफाइल व्यक्ति के साथ ऐसा व्यवहार क्यों?- अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी पर बिफरे मुकेश खन्ना
ये पढ़ा क्या?
X