ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गाने पर डांस करते करते लड़की ने तोड़ दिया दम, सन्न कर देने वाला है वीडियो

बता दें कि कांदिवली वेस्ट के एकता नगर में स्थित आधार भवन में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव के द्वारा बीते मंगलवार को यह डांस शो आयोजित किया गया था।

नाचते-नाचते लड़की अचानक ही स्टेज पर गिर गई। फोटो सोर्स – (वीडियो स्क्रीनशॉट)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधऱी के गाने पर नाचते-नाचते एक लड़की ने दम तोड़ दिया। हैरान कर देने वाली यह खबर मुंबई से आई है। विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस लड़की का नाम अनीशा है। 12 साल की अनीशा कांदीवली पश्चिम के लालजी पाडा में आयोजित ‘सीएम चषक’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची थी। यहां पिछले 23 नवंबर से यह कार्यक्रम चल रहा है। इस कार्यक्रम में परफॉरमेंस देने के लिए सातवीं क्लास में पढ़ने वाली अनिशा शर्मा भी पहुंची थीं।

स्टेज पर अनीशा सपना चौधरी गाने पर जबरदस्त परफॉरमेंस दे रही थीं। लेकिन अभी उन्हें नाचते हुए एक मिनट ही हुआ था तब ही अचानक वो स्टेज पर ही गिर पड़ी। बताया जा रहा है कि नाचते वक्त अनीशा को हार्ट अटैक आ गया जिसकी वजह से स्टेज पर ही गिर पड़ीं। आनन-फानन में तुरंत गाने को बंद किया गया और लड़की को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि कांदिवली वेस्ट के एकता नगर में स्थित आधार भवन में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव के द्वारा बीते मंगलवार को यह डांस शो आयोजित किया गया था। यह कार्यक्रम शाम 5 बजे शुरू हुआ। शुरुआती तौर पर यह कहा जा रहा है कि अनीशा की मौत हार्ट अटैक से हुई है हालांकि अभी उनके पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

देखें वीडियो:

इधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि यहां आए प्रतिभागियों को समय पर खाना-पानी नहीं दिया गया था। कई प्रतिभागी यहां दोपहर में ही आ गए थे लेकिन नगरसेवक के इंतजार में उन्हें काफी देर तक बिना खाना खिलाए ही बैठाया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App