ताज़ा खबर
 

एक साल बाद इस बॉलीवुड एक्टर ने स्वीकार की सीक्रेट शादी की बात, बताई छुपाने की वजह

मगर अब मैं इस खबर को पूरी दुनिया के साथ शेयर करना चाहता हूं और अपने प्यार की आधिकारिक तौर पर घोषणा करना चाहता हूं। हमने जोधपुर में पारंपरिक सिंधी तरीके से शादी की।

Girish Kumar, Shruti Hassan, Krsna Mangwaniबॉलीवुड एक्टर गिरीश कुमार (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर गिरीश कुमार को आखिरी बार फिल्म लवशुदा में देखा गया था। उनकी यह फिल्म 19 फरवरी 2016 को रिलीज हुई थी। अब उन्होंने अपनी सीक्रेट शादी के बारे में खुलासा किया है। कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त कृष्णा मंगवानी के साथ एक साल पहले 11 फरवरी को शादी कर ली थी। इस साल दोनों शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं। पिंकविला की खबर के अनुसार गिरीश ने बताया कि कृष्णा और मैं बचपन से दोस्त और स्कूलमेट्स हैं। 2007 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इसके बाद हमें अहसास हुआ कि हम इसे लेकर गंभीर हैं और हमने शादी कर ली। शादी बहुत खुशी वाली बात होती है। मगर एक्टर ने एक साल तक इसे छुपाकर रखा क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि उनका रिलेशनशिप स्टेटस उनके प्रोफेशन पर प्रभाव डाले। गिरीश ने श्रुति हासन के साथ रम्मैया वस्तावैया के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

गिरीश ने कहा- कृष्णा थोड़ी चिंतित थी लेकिन वो समझती हैं कि फिल्म के लिए उन्हें ऐसा करना पड़ेगा। मगर अब मैं इस खबर को पूरी दुनिया के साथ शेयर करना चाहता हूं और अपने प्यार की आधिकारिक तौर पर घोषणा करना चाहता हूं। हमने जोधपुर में पारंपरिक सिंधी तरीके से शादी की। इसके बाद स्कॉटलैंड, लंदन, इबिजा, नाइस और पेरिस होते हुए यूरोप में हनीमून मनाया। गीरिश की पत्नी ने भी शादी को लेकर कई खुलासे किए।

https://www.instagram.com/p/BJe-AoKBvYj/

कृष्णा ने कहा- मैंने 14 किलो का मनीष मल्होत्रा का डिजायन किया हुआ लंहगा पहना था। गिरीश मुझसे नजरें नहीं हटा पा रहे थे। उन्होंने मंडप में पंडित को थोड़ा इंतजार करवाया ताकि मैं कॉफी पी सकूं। पूरे दिन मैं रस्मों में बिजी थी और इसी वजह से मुझे कुछ खाने का मौका ही नहीं मिला। यह छोटी-छोटी बातें काफी रोमांटिक होती हैं। कृष्णा ने बताया कि जब वो अपने लैपटॉप पर काम कर रही थी तब गिरीश ने उन्हें रिंग दी। उन्होंने मुझे नाइटसूट में प्रपोज नहीं किया है।

https://www.instagram.com/p/BQFefHSDcO8/?

बता दें कि अभिनेत्री श्रुति हासन ने अकादेमी पुरस्कार अवॉर्ड विजेता ए आर रहमान के साथ फिल्म रावण के गाने रांझा—रांझा को रिक्रिएट किया है। श्रुति ने कहा कि ऐशवर्या राय अभिनीत फिल्म रावण में इस गाने को रेखा भारद्वाज ने गाया। उनके द्वारा गाए गए इस गाने को गाना उनके लिए काफी अच्छा अनुभव रहा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिग बॉस के घर में आम आदमी कंटेस्टेंट मनु पंजाबी, नीतिभा कौल और मनवीर गुर्जर को मिलते थे इतने पैसे
2 मनवीर गुर्जर ने मानी शादीशुदा होने की बात, कहा- बिग बॉस वाले को पहले ही बता दिया था, शो पर भी किया था बेटी का जिक्र
3 माहिरा खान ने कहा- मेरा परिवार मेरी नहीं बल्कि शाहरुख खान की एंट्री देखकर चिल्लाने लगा
ये पढ़ा क्या?
X