ताज़ा खबर
 

प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा: गुलाम अली

शिवसेना की आपत्ति के बाद मुंबई में अपने कॅन्सर्ट को रद्द किए जाने से विचलित हुए बिना पाकिस्तानी गजल सम्राट गुलाम अली का कहना है वे अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखेंगे.

Author नई दिल्ली | Published on: October 8, 2015 10:54 PM
पाकिस्तानी गजल सम्राट गुलाम अली का कहना है वे अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखेंगे।

शिवसेना की आपत्ति के बाद मुंबई में अपने कॅन्सर्ट को रद्द किए जाने से विचलित हुए बिना पाकिस्तानी गजल सम्राट गुलाम अली का कहना है वे अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखेंगे।

अली के प्रशंसक सीमा के दोनों ओर बड़ी तादाद है। 74 वर्षीय अली ने कहा कि उन्हें पता चला कि उनके कॅन्सर्ट को रद्द कर दिया गया है। यह उनके अजीज दोस्त जगजीत सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित होना था। अली फिलहाल दिल्ली में हैं और वह पाकिस्तान के लिए शुक्रवार सुबह जल्दी रवाना होने की योजना बना रहे हैं।

अली ने कहा, ‘‘यह बड़े दुख की बात है। मैं थोड़ा चिंतित भी हूं। मुझे इसके (कॅन्सर्ट रद्द होने) बारे में तब पता चला जब मैं यहां आ गया। लेकिन मुझसे ज्यादा मेरे श्रोताओं को दुख पहुंचा है क्योंकि वे मेरा इंतजार कर रहे थे। लेकिन मैं अपने प्रशंसकों के लिए भारत आना जारी रखूंगा। भविष्य में भी आते रहेंगे। जब भी माहौल अच्छा होगा तो आएंगे। अगर माहौल अच्छा ना हो तो दिल नहीं लगता।’’

जब उनसे पूछा गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे मुंबई की घटना के बाद उनके यहां प्रस्तुति देने को कहा है तो उन्होंने कहा कि अभी वह यहां प्रस्तुति देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि उन्हें घर पर कुछ काम है और वह कॅन्सर्ट के बाद जाने वाले ही थे लेकिन अब यह (कार्यक्रम रद्द) हो गया तो वह घर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वैसे भी उनकी अब उम्र हो गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X