ताज़ा खबर
 

इस हफ्ते मुंबई में गुलाम अली, सुरक्षा मांगी आयोजकों ने

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से शोहरत बटोर चुके इलियासी ने महाराष्ट्र की भाजपा नीत सरकार से पाकिस्तानी कलाकार गुलाम अली के दो दिन के मुंबई प्रवास के दौरान उन्हें पर्याप्त सुरक्षा देने का आग्रह किया है।
Author मुंबई | January 27, 2016 01:52 am
पाकिस्तानी ग़ज़ल गायक ग़ुलाम अली (फाइल फोटो)

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली इस हफ्ते एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने मुंबई में होंगे। उनके मेजबान ने महाराष्ट्र सरकार से उनके लिए पर्याप्त सुरक्षा मांगी है। गुलाम अली गुरुवार को यहां आएंगे। वह 29 जनवरी को सुहैब इलियासी निर्देशित फिल्म ‘घर वापसी’ के संगीत लांच के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। गुलाम अली ने इस फिल्म में देशभक्ति से भरा एक गीत गाया है और अदाकारी भी की है।

‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से शोहरत बटोर चुके इलियासी ने महाराष्ट्र की भाजपा नीत सरकार से पाकिस्तानी कलाकार के दो दिन के मुंबई प्रवास के दौरान उन्हें पर्याप्त सुरक्षा देने का आग्रह किया है। इलियासी ने मंगलवार को कहा कि हम 29 जनवरी को अपनी फिल्म के लिए संगीत जारी करेंगे।

हम चाहते हैं कि जब वह मुंबई में हों, वह सुरक्षित और शांतिपूर्ण तरीके से रहें। हमने मुंबई पुलिस और राज्य सरकार से उन्हें सुरक्षा देने का आग्रह किया है ताकि कोई अप्रिय घटना नहीं हो। पिछले साल अक्तूबर में मुंबई और पुणे में उनके कंसर्ट शिवसेना की धमकी की वजह से रद्द कर दिए गए थे। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच व्याप्त तनाव को इसका कारण बताया था।

निर्देशक ने कहा कि हमें गुलाम अली की सुरक्षा के लिए अभी पुष्टि नहीं मिली है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं इसे एक या दो दिन में ले लूंगा। पुष्टि मिलने पर ही हम आगे बढ़ेंगे। तब तक हर चीज जस की तस है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.