ताज़ा खबर
 

Ghost Stories Netflix Review: जाह्नवी कपूर क्या डरा पाईं? करण जौहर और अनुराग कश्यप को क्या मिले रिएक्शन? पढ़िए पूरा रिव्यू

Ghost Stories Netflix Review: नेटफ्लिक्स ने दर्शकों के लिए घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories) नामक एक हॉरर फिल्म लॉन्च की। घोस्ट स्टोरीज की पहली कहानी में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर हैं। जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी, अनुराग कश्यप और करण जौहर के निर्देशन में बनी चार सीरीज पर आधारित घोस्ट स्टोरीज को दर्शकों ने क्या रिएक्शन दिया। क्या साल 2020 की शुरुआत डर से हुई या रही फ्लॉप...

Ghost Stories Review: दर्शकों के दिल में डर पैदा करते हुए नजर आईं जान्हवी कपूर

Ghost Stories Review: इस साल नए साल की शुरुआत पर नेटफ्लिक्स ने दर्शकों के लिए घोस्ट स्टोरीज (Ghost Stories) नामक एक हॉरर फिल्म लॉन्च की है। 2.30 घंटे की इस फिल्म में दर्शकों को चार अलग-अलग कहानियां देखने को मिली। घोस्ट स्टोरीज की पहली कहानी जिसे जोया अख्तर द्वारा निर्देशित किया गया उसने शुरुआत से ही दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने में कामयाबी पाई। घोस्ट स्टोरीज की पहली कहानी में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने दमदार एक्टिंग की है। हालांकि जोया अख्तर जाह्नवी कपूर के जरिए दर्शकों को बहुत डरा पाने में कामयाब नहीं दिखाई पड़ रहीं। वही पुराने तरीके दरवाजों की आहट और साउंड इफेक्ट्स से कुछ कोशिश जरूर की गई है।

कहानी शुरुआत से ही रफ्तार पकड़ती हुई नजर आती है। कहानी का बैकग्राउंड म्यूजिक और जान्हवी का लुक काफी शानदार है वहीं सुरेखा सीकरी ने भी बुजुर्ग बीमार महिला का किरदार बखूबी निभाया है। जान्हवी कभी लिपस्टिक लगाकर तो कभी खुले बालों से दर्शकों को डराते हुए नजर आती हैं। वहीं फिल्म के सीन में जब-जब सुरेखा सीकरी, जान्हवी से कहती हैं कि दरवाजे पर कोई है तो फिर दरवाजे की आहट काफी ज्यादा हॉरर माहौल बनाता हुआ नजर आता है।

फिल्म की दूसरी कहानी को अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित किया गया है जो कि एक्ट्रेस शोभिता के गर्भवती होने पर है। इस कहानी में तमाम सारी गुड़िया और पक्षियों की आवाज दर्शकों के दिल में डर पैदा करते हुए नजर आती है। इस कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट आखिर में आता है क्योंकि आखिर तक दर्शकों को इस बात का पता नहीं चलता कि शोभिता के साथ जो कुछ भी हुआ उसका जिम्मेदार कौन है। अनुराग यहां पर कहानी के सस्पेंस से दर्शकों को डराने में कामयाब होते हुए नजर आते हैं।

तीसरी कहानी दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित की गई है जो कि काफी लंबे समय बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं। दिबाकर ने जॉम्बी (चलती फिरती लाशों) के इर्द गिर्द कहानी गढ़ के दर्शकों को डराने की कोशिश की है। घोस्ट स्टोरीज की तीसरी कहानी में एक गांव के दो बच्चे आदमखोर बन चुके अपने पिताओं से बचने की कोशिश करते हैं। इस दौरान कई ऐसे सीन आते हैं जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

वहीं फिल्म की आखिरी और चौथी कहानी करण जौहर द्वारा डायरेक्ट की गई है जिसमें मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। कहानी मृणाल की शादी पर है। पूरी कहानी के दौरान आप शुरू से लेकर अंत तक अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। कुल मिलाकर घोस्ट स्टोरीज की चारों कहानी काफी दमदार हैं जो की आपको कहीं पर भी बोर नहीं होने देगी।

Next Stories
1 Nia Sharma ने शेयर की हॉट रेड बिकिनी में तस्वीरें, एकता कपूर की Naagin 4 एक्ट्रेस ने बताया अपना 2020 का गोल
2 कहां गायब हैं बिग बॉस के घर की ‘मालकिन’? कुछ ऐसे मनी अमीषा पटेल की न्यू ईयर पार्टी, देखें ग्लैमरस Photos
3 अवार्ड शो में गिरने वाली थीं Sara Ali Khan, मौके पर कार्तिक आर्यन ने थामा हाथ
ये खबर पढ़ी क्या?
X