ताज़ा खबर
 

GhoomKetu : कंप्लेन लिखाने थाने पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उल्टा उन्हीं के पीछे पड़ गई पुलिस, बिग बी-अनुराग कश्यप की दिखी झलक

Ghoomketu, Zee 5: इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी हैं। अनुराग फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं।

GHOOMKETU Release: अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Ghoomketu, Zee 5: नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की डिजिटल फिल्म घूमकेतु जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। ट्रेलर देख कर ही फिल्म काफी रोमांचक लग रही है। खास बात ये है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) भी हैं। अनुराग फिल्म में एक पुलिसवाले के किरदार में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर को देख कर एक्साइटमेंट औऱ तब बढ़ जाती है जब अमिताभ बच्चन फ्रेम में नजर आते हैं। जी हां, ट्रेलर के एक शॉट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) वकील के लिबास में दिखाई देते हैं। इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (Sonaksh Sinha) औऱ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की झलक भी ट्रेलर में देखने को मिल रही है। ट्रेलर में दिखाया जाता है- घूमकेतु एक राइटर है जो मुंबई में धक्के खा रहा है और अपनी किस्मत को बदलने की कोशिशों में जुटा है। बॉलीवुड में घुसने के लिए वह अपना रास्ता बना रहा है।

ऐसे में एक मौका उसे मिल जाता है औऱ वह एक फिल्म के लिए महीने भर से स्क्रिप्ट लिखता है। तभी उसकी जिंदगी में एक मुसीबत आ जाती है। उसकी अधूरी स्क्रिप्ट कहीं गुम हो जाती है। अब घूमकेतु काफी परेशान हो जाता है औऱ जा पहुंचता है थाने। वह पुलिस कंप्लेंट करने पहुंचता है, थाने पहुंचते ही उसकी मुलाकात होती है एक कामचोर पुलिसवाले से (अनुराग कश्यप)।

इधर पहले ही पुलिस को इंस्ट्रक्शन दिए जाते हैं कि घूमकेतु नाम के शख्स को पकड़ना है। अब घूमकेतु थाने पहुंच कर पुलिस को अपना नाम बताता है और पुलिसवाला उसे पहचान लेता है। कॉमेडी औऱ सस्पेंस से भरपूर नवाजुद्दीन की इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आया है। वहीं फिल्म 22 मई को ही रिलीज होने जा रही है। इस डिजिटल फिल्म को जी5 पर देखा जा सकता है।  

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बॉलीवुड एक्टर KRK पर FIR दर्ज, ऋषि कपूर और इरफान खान पर की थी विवादित टिप्पणी
2 सड़क पर आ गया था फराह खान का परिवार, पिता के अंतिम संस्कार तक के नहीं थे पैसे, जानिये- पूरा किस्सा
3 जब आयुष्मान खुराना से ‘खफ़ा’ हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- ‘एक टाइम पर एक ही काम किया करो’, देखें- VIDEO