GHKKPM: पाखी की बेहुदा हरकत पर फूटा सई का गुस्सा, विराट और सम्राट ने भी लगाई क्लास; देखें वीडियो

रिश्ते में बड़ी भाभी होने के बाद भी विराट को लेकर पाखी क्या सोचती है इस बारे में सई को अच्छे से खबर है। लेकिन सई का गुस्सा अब फूट पड़ा है, क्योंकि पाखी ने अपनी हद आज पार कर दी है।

GHKKPM, Sai Virat, Samrat, Pakhi, Pakhi angry, Sai Blast
गुम है किसी के प्यार में: सई और पाखी (फोटो सोर्स- इंस्टा)

Gum Hai Kisi Ke Pyaar Me: ‘शो गुम है किसी के प्यार में’ में इस वक्त पाखी और सई के बीच बड़ा ड्रामा चल रहा है। सई लंबे वक्त से देखती आ रही है कि पाखी विराट के पीछे हाथ धो कर पड़ी है। रिश्ते में बड़ी भाभी होने के बाद भी विराट को लेकर पाखी क्या सोचती है इस बारे में सई को अच्छे से खबर है। लेकिन सई का गुस्सा अब फूट पड़ा है, क्योंकि पाखी ने अपनी हद आज पार कर दी है।

दरअसल, शो में दिखाया जाता है कि घर से बाहर सई और विराट एक दूसरे के करीब आ जाते हैं। इस बात के बारे में घर में खबर हो जाती है इतना ही नहीं मामी जी तो सई और विराट की तस्वीरें भी निकाल लेती हैं। जिसे देख कर हर कोई हैरान रह जाता है। पाखी और मामी को लगता है कि सई की आंखें शर्मसार हो जाएंगी। लेकिन अब दाव उल्टा पड़ जाता है।

सई को पता चल चुका है कि लंबे वक्त से विराट और उसके बीच की मुश्किलों का कारण कोई और नहीं बल्कि पाखी ही थी। ऐसे में जब सभी लसई के ऊपर राशन पानी लेकर चढ़ते हैं तो विराट उसे बचाने आता है। सम्राट भी सामने ही होता है। वहीं पाखी ये देख कर जलभुन जाती है कि विराट सई को प्रोटेक्ट कर रहा है। सम्राट भी ये सब देख कर हैरान है कि पाखी ऐसा क्यों कर रही है।

ऐसे में सई गुस्से में बिफर पड़ती है औऱ पाखी की अच्छे से क्लास ले लेती है। इधर, सम्राट भी ये देख कर पाखी पर बरस पड़ता है कि वह सी और विराट के पर्सनल मामलों में क्यो बोलती है? तभी पाखी बहुत गुस्सा हो जाती है और सई पर चिल्लाती है। लेकिन सई पाखी को खुद पर हावी नहीं होने देती।

बतादें, इससे पहले एपिसोड में दिखाया गया था कि विराट के नजदीक आने के लिए पाखी ने एक्सिटेंड का नाटक रचा था। इस चीज को सई ने देख लिया था। बाद में सई ने विराट से इस बारे में डिसकस भी किया था। लेकिन विराट ने सई की बात को हल्के में लिया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। हालांकि सई बिलकुल सही थी और उसे खुद पर विश्वास था ऐसे में वह तय करती है कि वह पाखी को वॉच करेगी और फिर जवाब देगी।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट