ताज़ा खबर
 

द गाजी अटैक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: वक्त के साथ बेहतर हो रहा राणा दग्गुबाती की फिल्म का बिजनेस

द गाजी अटैक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म द गाजी अटैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की शुरुआत भले ही थोड़ी धीमी रही लेकिन कुल 4 भाषाओं में रिलीज की गई यह फिल्म वक्त के साथ अच्छी कमाई कर रही है।

Author नई दिल्ली | February 20, 2017 12:52 pm
फिल्म द गाजी अटैक का पोस्टर।

राणा दग्गुबाती स्टारर फिल्म द गाजी अटैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की शुरुआत भले ही थोड़ी धीमी रही लेकिन कुल 4 भाषाओं में रिलीज की गई यह फिल्म वक्त के साथ अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म की ओपनिंग की बात करें को शुक्रवार को फिल्म ने कुल 1.65 करोड़ रुपए कमाए (हिंदी वर्जन में), सभी भाषाओं में फिल्म की कुल कमाई 4.25 करोड़ रही। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा कि फिल्म के बिजनेस में शनिवार को उछाल आया और रविवार को अच्छी माउथ टू माउट पब्लिसिटी के चलते इसी कमाई सबसे बेहतर रही। मालूम हो कि शनिवार को फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपए कमाए थे और रविवार को फिल्म ने अब तक का सबसे ज्यादा 2.80 करोड़ का बिजनेस किया (कुल कमाई- 6.70 करोड़)। सभी भाषाओं में फिल्म के बिजनेस की बात करें तो यह शुक्रवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ शनिवार को 5.25 करोड़ और रविवार को 6.25 करोड़ रुपए कमाए। सभी भाषाओं में फिल्म का अब तक का कुल बिजनेस 15.75 करोड़ रुपए रहा है।

निर्देशक संकल्प इस फिल्म के जरिए निर्देशन क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं। इसमें तापसी पन्नू, अतुल कुलकर्णी और के के मेनन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। यह फिल्म कुछ हद तक ब्लू फिश नाम की किताब पर आधारित है। जिसे डायरेक्टर ने खुद लिखा है। यह कहानी एक नौसेना अधिकारी की है जो भारतीय सबमरीन एस21 में अपनी टीम के साथ 18 दिनों तक रहा था। फिल्म में नसार और ओम पुरी मेहमान भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि ऐसी बहुत ही जंग हैं जिन्हें कि मीडिया की नजरों में लड़ा गया है। कई लड़ाई ऐसी हैं जिन्हें हम हमेशा याद रखते हैं।

हिंदी, तेलुगू और तमिल में बनी राणा डग्गूबाती अभिनीत फिल्म ‘गाजी’ के डिजिटल अधिकार को अमेजन प्राइम द्वारा 12.5 करोड़ में खरीदा गया है। एक सूत्र ने यह जानकारी दी। फिल्म उद्योग से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “‘गाजी’ के डिजिटल अधिकार को तीनों भाषाओं में 12.5 करोड़ रुपये में बेचा गया है। एक नवोदित निर्देशक द्वारा निर्देशित फिल्म के लिए यह बहुत अभूतपूर्व कीमत है।” आईएएनएस ने आधिकारिक पुष्टि के लिए निर्माताओं से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। संकल्प निर्देशित इस फिल्म की कहानी 1971 में भारत-पाकिस्तान के बीच हुए युद्ध के दौरान रहस्यमयी तरीके से पाकिस्तानी पनडुब्बी पीएनएस गाजी के डूबने के इर्द-गिर्द घूमती है।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App