scorecardresearch

TMKOC में नए ‘नट्टू काका’ की एंट्री , कुछ ऐसा बोल गए पुराने नट्टू काका घनश्याम नायक के बेटे

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका का रोल प्ले करने आए एक्टर किरण भट्ट की तस्वीरें और वीडियो देखने के बाद घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक ने इस पर रिएक्ट किया है।

tmkoc, nattu kaka, Ghanshyam Nayak
TMKOC में नए 'नट्टू काका' की एंट्री( image: indian express)

टीवी के चर्चित सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन दिनों नए नट्टू काका की एंट्री को लेकर चर्चा में है। दरअसल, पिछले साल एक्टर घनश्याम नायक की मृत्यु हो गई थी, जिस कारण इस सीरियल के निर्माताओं को नये नट्टू काका की तलाश थी।

सीरियल में अब दिवंगत घनश्याम नायक की जगह किरण भट्ट को लिया गया। वही अब ‘नट्टू काका’ का किरदार निभा रहे हैं। किरण भट्ट की एंट्री पर पुराने नट्टू काका यानी घनश्याम नायक के बेटे विकास नायक ने प्रतिक्रिया दी है।  

ई-टाइम्स  के साथ बातचीत में विकास ने कहा कि मेरे पिता की जगह अब किरण भट्ट नट्टू काका का रोल करेंगे। मुझे यकीन है कि वो भूमिका के साथ जरूर न्याय करेंगे, जो मेरे पिता द्वारा निभाई जा रही थी। विकास कहते हैं कि मेरे पिता ने किरण भट्ट के साथ कई शो में काम किया था। साथ ही अलावा किरण भट्ट द्वारा प्रोड्यूस कई गुजराती प्ले में भी हिस्सा लिया था। विकास बताते हैं कि मेरे पिता को घड़ियों से बहुत लगाव था और किरण भट्ट अक्सर मेरे पिता को उपहार में घड़ी देते रहते थे।

विकास कहते हैं कि मैं पहले से किरण भट्ट को जानता हूं। कई बार सेट पर मुलाकात भी हुई है।  विकास बताते हैं कि जब उन्हें पता चला की नट्टू काका का किरदार अब किरण भट्ट निभाएंगे तो उन्होंने मैसेज के जरिये उन्हें बधाई दी। विकास कहते हैं कि मैं इस बात से भी खुश हूं कि सीरियल को उनके नये नट्टू काका मिल गए हैं। रेटिंग और टीआरपी के सवाल पर विकास ने कहा कि नए एक्टर के आने से अब सीरियल की रेटिंग प्वाइंट पहले जैसे हो सकती है।

बता दें कि नट्टू काका के रोल में दर्शक घनश्याम नायक को काफी पसंद करते थे। अक्टूबर 2021 में घनश्याम नायक की कैंसर के कारण देहांत हो गया था। उन्हें गर्दन में कैंसर था, जिसका उन्होंने ऑपरेशन भी कराया था लेकिन इस बीमारी से उबर नहीं पाए थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X