ताज़ा खबर
 

मृत दादी के साथ तस्वीर पोस्ट कर बुरी फंसी एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कहा- शेमलेस

ब्रिटिश टीवी सीरीज जॉर्डी शोर की मशहूर एक्ट्रेस क्लोय फेरी को उस वक्त अपने ही फैन्स के विरोध का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अस्पताल के बेड पर मृत पड़ीं अपनी दादी के साथ तस्वीर पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 5:12 PM
इस तस्वीर में उनकी दादी अस्पताल के बिस्तर पर ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए लेटी हुई हैं और फेरी उनके ऊपर झुकी हुई तस्वीर के लिए पोज़ देती हुई मुस्कुरा रही हैं।

ब्रिटिश टीवी सीरीज जॉर्डी शोर की मशहूर एक्ट्रेस क्लोय फेरी को उस वक्त अपने ही फैन्स के विरोध का सामना करना पड़ा जब उन्होंने अस्पताल के बेड पर मृत पड़ीं अपनी दादी के साथ तस्वीर पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। मिरर डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर की गई इस तस्वीर में उनकी दादी अस्पताल के बिस्तर पर ऑक्सीजन मास्क लगाए हुए लेटी हुई हैं और फेरी उनके ऊपर झुकी हुई तस्वीर के लिए पोज़ देती हुई मुस्कुरा रही हैं।

क्लोय को इस तस्वीर के लिए कई यूजर्स ने शेमलेस तक कहा। यूजर्स ने जब उन्हें इस तस्वीर पर घेरना शुरू कर दिया तो फेरी ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि इसके बाद भी यूजर्स ने उन्हें माफ नहीं किया और लिखा- तुम्हारा ट्वीट तो चला गया लेकिन इसे इतनी जल्दी भुलाया नहीं जाएगा।

एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं देख पा रहा हूं कि क्लोय फेरी ने अपनी मृत दादी की तस्वीर को डिलीट कर दिया है। यह कितना अजीब आइडिया था। एक यूजर ने तो उनके लिए “Literally f*****g shameless…” तक लिख दिया।

Chloe Ferry, Chloe Ferry selfie, Geordie Shore,Dead Grany, Grandmother,RIP,Selfie,Hollywood News, Weird News, Bollywood News in Hindi

X