ताज़ा खबर
 

दंगल देखकर बोलीं गीता फोगट, वह सीन देखने में बिल्कुल मजा नहीं आया

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल हर तरफ तारीफें बटोर रही है। लेकिन इस फिल्म को लेकर गीता फोगट की सोच थोड़ी अलग है।

गीता फोगट और बबीता फोगट

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल हर तरफ तारीफें बटोर रही है। लेकिन इस फिल्म को लेकर गीता फोगट की सोच थोड़ी अलग है। अंग्रेजी चैनल इंडिया टुडे से बात करते हुए गीता ने कहा, वो सीन जिसमें गीता को महावीर फोगट के साथ रेस्लिंग करते दिखाया गया है।

उन्होंने कहा, वह सीन देखने में मुझे मजा नहीं आया क्योंकि उस वक्त मुझे महसूस हुआ कि मैंने अपने पिता के सिथा किस तरह का बर्ताव किया था। मैं सोचने लगी थी जैसे कि मैं कोई पहलवान हूं। मैं वह सीन देखते हुए इमोशनल हो गई थी। इसलिए वह सीन मुझे पसंद नहीं आया।

गीता ने बताया, ऐसा नहीं है कि मैंने केवल एक बार पापा के साथ रेस्लिंग की थी। वह कई बार अखाड़े में हमारा टेस्ट लेते रहते थे। लेकिन मुझे पूरी फिल्म देखने में काफी मजा आया। जब उनसे पूछा गया कि इस फिल्म में उन्हें बेस्ट पार्ट क्या लगा? तो उन्होंने कहा, रेस्लिंग की शूटिंग काफी असल हुई थी। जैसे कि मैट, कीचड़ और वो हिस्से जहां नेशनल चैंपियनशिप दिखाई गई।

फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, हमने फिल्म देखी है और यह 99% हमारी जिंदगी की एक परछाई है। मैं आमिर खान को शुक्रिया कहना चाहती हूं कि उन्होंने यह फिल्म बनाई। इसके साथ ही दंगल की पूरी टीम तारीफ की हकदार है जिन्होंने इस कहानी को बेहतरीन तरीके से पर्दे पर उतारा।

वीडियो:‘दंगल’ देखने के लिए राकेश रोशन ने बुक करवाया पूरा थियेटर; फिल्म को खूब सराहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App