Sapna Choudhary Bhojpuri, Haryanvi New Song Gana Dance Video: geeta phogat husband pawan kumar dancing on sapna chaudhary song bol tere mithe mithe video viral - सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगाट के पहलवान पति ने मटकाई कमर, देख कर छूट जाएगी हंसी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी के गाने पर गीता फोगाट के पहलवान पति ने मटकाई कमर, देख कर छूट जाएगी हंसी

Sapna Choudhary Haryanvi Bhojpuri New Song Gana Dance Video (सपना चौधरी हरयाणवी सॉन्ग डांस वीडियो): कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रोन्ज मेडल जीतने वाले पवन कुमार 'बोल तेरे मीठे-मीठे' गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने पर कमर मटकाते पवन कुमार का यह वीडियो बेहद मजेदार है।

पहलवान पवन कुमार और मशहूर डांसर सपना चौधरी फोटो सोर्स – वीडियो स्क्रीनशॉट

हरियाणा की रहने वाली पहलवान गीता फोगाट आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सोशल मीडिया पर इन दिनों उनके पहलवान पति पवन कुमार का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवन कुमार ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। पहलवान पवन कुमार का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रोन्ज मेडल जीतने वाले पवन कुमार ‘बोल तेरे मीठे-मीठे’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इस गाने पर कमर मटकाते पवन कुमार का यह वीडियो बेहद मजेदार है। जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को उनकी पत्नी गीता फोगाट ने रिकॉर्ड किया है। गीता फोगाट ने यह दिलचस्प वीडियो अपने इंस्टाग्राम साइट पर शेयर किया है। वीडियो को देखकर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस वीडियो को अब तक 2 लाख व्यूज तथा 40,000 से ज्यादा लाइक मिले हैं।

#dancelove @pawankumar_saroha86 😂🤣🤣🤣🙈

A post shared by Geeta PawanSaroha (@geetaphogat) on

अनुराग नाम के एक शख्स ने लिखा कि ‘वाह पवन भाई। गीता जी ने देखा आपका डांस? एक यूजर ने लिखा कि ‘ बड़े भाई मैं आप के डांस का फैन हो गया हूं।’ अजय नाम के एक यूजर ने लिखा कि ‘क्यूट डांस है पहलवान जी’। एक यूजर ने लिखा कि ‘ यह पहलवानों वाला डांस है।’ राज सैनी ने लिखा ‘मान गए पहलवान साहब।’ बहरहाल गीता फोगाट टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ चुकी हैं। चर्चा इस बात की भी है कि गीता अपने पति के साथ जल्दी ही डांस रियलिटी शो में भी नजर आ सकती हैं। आपको बता दें कि ‘बोल तेरे मीठे-मीठे’ गाने पर हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी ने कभी बेहतरीन डांस किया था। इस गाने पर सपना चौधरी के डांस को काफी सराहा गया था।

देखें वीडियो :

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App