ताज़ा खबर
 

गीता बसरा ने खूबसूरत अंदाज में दी श्रीदेवी को श्र‍द्धांजलि, फैन्स भी बोले- क्‍या बात कही है

बॉलीवुड एक्ट्रेस और गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर 'चांदनी' को खूबसूरत अंदाज में श्रद्धांजलि दी।

Author नई दिल्ली | March 1, 2018 11:57 am
अभिनेत्री गीता बसरा और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी पंचतत्व में विलीन हो गईं। श्रीदेवी के फैमिली मेंबर्स के साथ दोस्त और फैन्स ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस और गेंदबाज हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी को खूबसूरत अंदाज में श्रद्धांजलि दी। गीता ने चांद की फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा – “हमारी चांदनी अब वहां चली गई, तो चांद भी पूरा हो गया। श्रीदेवी जी की आत्मा को भगवान शांति प्रदान करें।” श्रीदेवी को गीता बसरा की इस खूबसूरत अंदाज में दी गई श्रद्धांजलि को देखकर फैन्स ने भी कमेंट्स में लिखा – क्या बात कही है।

गीता बसरा ने खबर लिखे जाने से करीब 15 घंटे पहले चांद की फोटो को शेयर कर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी। गीता की इस पोस्ट पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा- वाह क्या बात कही है। वहीं कुछ लोगों ने कहा- सही कहा मैम, अपनी चांदनी से धरती को रोशन के बाद अब वह जन्नत को रोशन करने के लिए गई हैं। वहीं, कुछ लोगों ने सैड इमोजी के साथ लिखा- मिस यू डियर चांदनी। जबकि कुछ लोगों ने कहा- हमें उनकी बहुत याद आएगी। गीता की इस पोस्ट को करीब 10 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

 

श्रीदेवी के पार्थिव शरीर का विले पार्ले के सेवा समाज शवहदाह गृह में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान बॉलीवुड के कई एक्टर्स, डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स और सेलिब्रिटीज को वहां देखा गया। इसके साथ ही श्रीदेवी के फैन्स का हुजूम भी उमड़ा था। श्रीदेवी के शव को सेलिब्रेशन क्लब से तिरंगे में लपेट कर लाया गया था, जिसके बाद पूरे राजकीय सम्मान के साथ उन्हें अंतिम विदाई दी गई।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App