ताज़ा खबर
 

अजहर के बाद बहन होगी तेरी में राजकुमार राव और श्रुति हासन के साथ दिखेंगे गौतम गुलाटी

पिछले साल गौतम ने टोनी डिसूजा के निर्देशन में बनी इमरान हाशमी स्टारर फिल्म अजहर में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने रवि शास्त्री का किरदार निभाया था और अब वो दूसरी फिल्म में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | January 29, 2017 4:16 PM
बॉलीवुड एक्टर गौतम गुलाटी। (Image Source: Twitter)

बिग बॉस 8 जीतने के बाद कामयाबी के शिखर पर पहुंचे गौतम गुलाटी अब राजकुमार राव और श्रुति हासन के साथ अजय के. पन्नालाल की फिल्म बहन होगी तेरी में नजर आएंगे। पिछले साल गौतम ने टोनी डिसूजा के निर्देशन में बनी इमरान हाशमी स्टारर फिल्म अजहर में नजर आए थे। जिसमें उन्होंने रवि शास्त्री का किरदार निभाया था और अब वो दूसरी फिल्म में नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले गौतम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से टोनी डिसूजा को दूसरा मौका देने के लिए धन्यवाद कहा था। उन्होंने क्लैपबोर्ड पकड़े हुए एक फोटो पोस्ट की थी और ट्विट करते हुए लिखा था- बहन होगी तेरी धन्यवाद टोनी डिसूजा मुझे दोबारा मौका देने के लिए। गुलाटी का रिएलिटी शो का विनर बनना उनके करियर के लिए एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस शो पर मंदना करीमी और गौतम गुलाटी पहुंचे थे। सलमान उन दोनों से पूछते हैं कि उनकी टीम में अगर स्वामीजी होते तो वे उन्हें कैसे हैंडल करते। मंदाना कहती हैं कि अच्छा है कि वो इस टीम में नहीं हैं। वो बार बार बाबाजी को बाबूजी कह रही थी जिसका सलमान ने काफी मजाक बनाया।