ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने से मना करती थीं गौरी खान, बताई ये वजह

शाहरुख खान ने गौरी खान को पेरिस लेकर जाने का वादा किया था। हालांकि, उस दौरान उनके पास पैसे नहीं थे, तो वह गौरी को पेरिस बोलकर दार्जिलिंग घूमाने लेकर चले गए थे।

shah rukh khan, gauri khan, shah rukh khan secretsशाहरुख खान को सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट नहीं करने देती थीं गौरी खान (फोटो क्रेडिट- इंडियन एक्सप्रेस आर्काइव)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान और प्रोड्यूसर गौरी खान की जोड़ी लोगों की पसंदीदा जोड़ी में से एक है। शाहरुख खान और गौरी खान की मुलाकात 1984 में एक कॉमन दोस्त की पार्टी में हुई थी और इसके बाद ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। शाहरुख खान और गौरी खान अक्सर सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ फोटो शेयर करते दिखाई देते हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब गौरी, शाहरुख को सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करने से मना करती थीं। हालांकि, इसकी वजह खुद गौरी खान ने एक अवॉर्ड शो के दौरान बताई।

शाहरुख खान तैयार होने मेें लगाते थे 2-3 घंटे: दरअसल, शाहरुख खान ने इंस्टाग्राम पर गौरी खान के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि सालों बाद मेरी पत्नी ने मुझे फोटो पोस्ट करने की अनुमति दी है। इस बारे में बात करते हुए गौरी खान ने कहा, “मैं इन्हें तस्वीरें साझा नहीं करने देती, इसके पीछे का एक कारण यह भी है कि शाहरुख तैयार होने में 2 से 3 घंटे लगाते हैं। तस्वीरों में भी, शाहरुख को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि परिवार के अन्य सदस्य कैसे दिख रहे हैं कैसे नहीं। तो यह कारण हो सकते हैं, जिसके लिए मैं इन्हें फोटो शेयर करने से मना करती थी।”

पेरिस बोलकर गौरी खान को दार्जिलिंग ले गए थे शाहरुख खान:  इसके अलावा शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी शादी से जुड़ा भी एक मजेदार किस्सा अवॉर्ड शो के दौरान साझा किया। दरअसल, शाहरुख खान ने बताया कि मैंने अपनी पत्नी से वादा किया था कि मैं शादी के बाद उन्हें पेरिस ले जाउंगा। लेकिन ना तो मेरे पास पैसे थे और ही एयर टिकट थी।

वहीं, कुछ समय बाद दार्जिलिंग में ‘राजू बन गया जेंटलमैन’ के एक गाने की शूटिंग होनी थी। इस पर मैंने सोचा कि गौरी कभी बाहर तो गई नहीं है, तो उन्हें भी पता नहीं चलेगा। ऐसे में मैं इन्हें पेरिस बोलकर दार्जीलिंग ले गया।

गौरी खान को नहीं पसंद था शाहरुख का एक्टर बनना: बता दें कि शाहरुख खान के बॉलीवुड में कदम रखने के पहले से ही वह और गौरी खान एक साथ थे। लेकिन शाहरुख खान का एक्टर बनना गौरी खान को पसंद नहीं आया था। इस बात का खुलासा खुद किंग खान ने ‘द अनुपम खेर शो’ में किया था। शाहरुख खान ने बताया, “जब मैं एक्टर बनने के लिए गया तो शायद यह चीज गौरी को पसंद नहीं आई। क्योंकि एक्टर्स का अलग ही एक रुतबा होता है और हमारी तो शादी भी इंटर-रिलीजन थी।” बता दें कि शाहरुख और गौरी की शादी 25 अक्टूबर, 1991 को हुई थी।

Next Stories
1 सत्ता है और दो रईस पात्र हैं…पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ‘कफ़न’ का जिक्र कर मारा ताना तो आने लगे ऐसे कमेंट्स
2 सबकी अपनी किस्मत होती है, ये ऊपर वाले की मर्जी है…अमिताभ बच्चन से तुलना पर राजेश खन्ना का ऐसा था जवाब
3 मुश्किलों में घिरे थे अमिताभ बच्चन, तब यश चोपड़ा से मांगी थी ऐसी मदद
यह पढ़ा क्या?
X