ताज़ा खबर
 

गौरी खान ने पति शाहरुख खान के साथ अपनी पसंदीदा रेट्रो लुक वाली फोटो की शेयर, देखें तस्वीर

रिपोर्ट्स के अनुसार जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख एक पंजाब से ताल्लुक रखने वाले टूरिस्ट गाइड की भूमिका निभाएंगे वहीं अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के रोल में दिखेंगी। इसके बाद एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 09:45 am
पत्नी गौरी खान के साथ शाहरुख खान। (Image Source: Instagram)

इस समय शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ बहुत बिजी हैं। पिछले हफ्ते उनकी इस फिल्म ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी जब हैरी मेट सेजल को हाल ही में अपना टाइटल मिला है और इसके नए पोस्टर्स को भी रिलीज किया गया था। पत्नी गौरी खान ने भी किंग खान की फिल्म के पोस्टर को शेयर किया। इसके साथ ही जिसने सबका ध्यान खींचा वो है एक पुरानी फोटो। जिसमें वो बादशाह के साथ नजर आ रही हैं। इसे उन्होंने कैप्शन दिया- इस रेट्रो लुक को बहुत पसंद करती हूं। ऐसा लगता है कि गौरी को शाहरुख के पुराने मासूम लुक से बहुत प्यार है।

रिपोर्ट्स के अनुसार जब हैरी मेट सेजल में शाहरुख एक पंजाब से ताल्लुक रखने वाले टूरिस्ट गाइड की भूमिका निभाएंगे वहीं अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के रोल में दिखेंगी। इसके बाद एक लव स्टोरी दिखाई जाएगी। फिल्म के बारे में एक हल्की सी झलक दी है। शाहरुख ने कहा- फिल्म काफी यात्रा करती है लेकिन यह यात्रा पर आधारित नहीं है। यह एक टूरिस्ट गाइड पर है लेकिन यह एक लव स्टोरी है। किसी तरह दो लोग मिलते हैं और कहीं नीचे की रेखा में वो घूम रहे हैं। वो प्यार में पड़ जाते हैं। रोमांटिक ड्रामा जब हैरी मेट सेजल की ज्यादातर शूटिंग प्राग, एम्सटरडैम, लिस्बन और बुडापेस्ट में हुई है। यह किंग खान और अनुष्का की साथ में तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों जब तक है जान और रब ने बना दी जोड़ी में काम कर चुके हैं।

Love this Retro look ..

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

बता दें कि इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल अब 4 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें लीड रोल शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने निभाया है। अब फिल्म का अक्षय कुमार की टॉयलेट: एक प्रेम कथा से भिडंत टल गया है। कई महीनों की अटकलों के बाद, फिल्म जब हैरी मेट सेजल का यह खुलासा गुरुवार 8 जून की रात शाहरुख, अनुष्का और इम्तियाज द्वारा सोशल मीडिया पर किया गया।

#JabHarryMetSejalAug4

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

दिलचस्प बात है कि फिल्म का टाइटल इम्तियाज की सुपरहिट फिल्म ‘जब वी मेट’ की यादों को ताजा कर देता है। जब हैरी मेट सेजल 7 अगस्त को रक्षाबंधन के मौके पर रिलीज होगी और यह लंबा वीकेंड है क्योंकि इसी हफ्ते स्वतंत्रता दिवस भी आ रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App