ताज़ा खबर
 

गौरी खान ने की अपने घर की इंटीरियर डिजाइनिंग; शाहरुख खान दे रहे दिल्ली के इस शानदार घर में किन्हीं दो फैन्स को आने का मौका!

गौरी खान एक इंटीरियर डिज़ाइनर हैं और उन्होंने अपने दिल्ली स्थित घर को रीडिजाइन किया है। शाहरुख़ खान ने घर की खुबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि किन्हीं दो लकी फैन्स को..

shahrukh khan, gauri khan, shahrukh khan home imagesशाहरुख़ खान और उनके साउथ दिल्ली स्थित घर की तस्वीर

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान का नया डिजाइन किया घर भी किसी बादशाह के घर से कम नहीं है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने उनके दिल्ली स्थित घर को बेहद ही सलीके से रीडिजाइन किया है जिसे देखकर हर किसी को वहां जाने का मन हो सकता है। शाहरुख खान के इस शानदार घर में किन्हीं दो फैन्स को जाने का मौका भी मिल रहा है।

शाहरुख खान ने साउथ दिल्ली स्थित अपने इस घर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा, ‘दिल्ली में हमारी शुरुआती जिंदगी की कई यादें जुड़ी हुई हैं, यह शहर हमारे दिल में एक विशेष स्थान रखता है। गौरी खान ने इस घर को प्यार और पुरानी पलों को सहेजकर रीडिजाइन किया है। आपके लिए एक अवसर है इस घर में आने का।’ शाहरुख खान और गौरी के इस घर में दो लकी फैन्स को जाने का मौका मिलेगा। शाहरुख की यह पार्टनरशिप Airbnb के साथ हुई है जिस कारण फैन्स को एक्टर से मिलने और उनके घर जाने का मौका मिलेगा।

इंस्टाग्राम पर शाहरुख ने अपने घर की पांच तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में गौरी खान बेहद ही खूबसूरत लुक में कप लेकर बैठी हैं और किसी किताब के पन्ने उलट रहीं हैं। दूसरी तस्वीर लिविंग रूम की है जिसमें खूबसूरत फर्नीचर के साथ छत पर एक झूमर लटक रहा है। दीवारों पर हलके रंग का प्रयोग किया है जो घर को एक मनमोहक लुक दे रहा है।

तीसरी तस्वीर बेडरूम की है जिसकी दीवारों पर कुछ तस्वीरें लटक रही हैं। चौथी तस्वीर में गौरी खान शाहरुख खान के सिग्नेचर पोज़ वाली तस्वीर को निहार रही हैं। बगल में और भी उनके फैमिली फोटोज हैं। आखिरी तस्वीर में भी शाहरूख और उनके परिवार की खूबसूरत बॉन्डिंग को देखा जा सकता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

आपको बता दें कि शाहरुख खान का जन्म दिल्ली में ही हुआ था। उन्होंने अपनी पढ़ाई भी दिल्ली से ही की। गौरी से भी उनकी मुलाक़ात इसी शहर में हुई और दोनों उस वक्त टीनएजर्स थे। शाहरुख के लिए दिल्ली इन सभी कारणों भी ज़्यादा मायने रखती है। उनके बचपन और जवानी की यादें इस शहर से जुड़ी हुई हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘सूरज पे मंगल भारी’ एक्ट्रेस फातिमा सना शेख़ को नहीं करनी है शादी, बोलीं- मुझे शादी में इंटरेस्ट नहीं
2 ‘मुझे इसलिए रिप्लेस किया गया क्योंकि हीरो की पत्नी ..’ रिजेक्शन पर बोलीं Taapsee Pannu, अब ऐसे चुनती हैं फिल्में
3 Kundali Bhagya: करण के लिए भूखे प्यासे रह कर प्रीता कर रही कड़े व्रत का पालन, इधर पराठा खाती पकड़ी गई झूठी माहिरा; फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
यह पढ़ा क्या?
X