ताज़ा खबर
 

चंद्रकांता के सेट पर तलवारबाजी की शूटिंग के दौरान घायल हुए गौरव खन्ना

चंद्रकांता में गौरव खन्ना के साथ कृतिका कामरा लीड रोल में हैं। कृतिका ने काफी लम्बे अतंराल के बाद इस सीरियल के साथ टीवी पर वापसी की है।

मगर इस हादसे के बाद गौरव का उल्टे हाथ पर सूजन आ गई है।

सीरियल चंद्रकांता के लीड एक्टर गौरव खन्ना को शूटिंग के दौरान चोट लग गई। गौरव चंद्रकांता में राजकुमार वीरेंद्र सिंह का किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस सीरियल में विलेन की भूमिका निभा रहे अंकित अरोड़ा और गौरव के बीच लड़ाई का सीन शूट किया जा रहा था। इस दौरान यह दोनों तलवार से लड़ रहे थे कि गौरव के लेफ्ट हाथ और अंगुलियों में खरोंच आ गई। सूत्रों के मुताबिक अंकित ने इस हादसे के बाद गौरव से माफी मांगी, अंकित ने कहा कि वह सही स्प्रिरिट से अपना काम कर रहे थे।

अंकित गौरव को लेकर काफी परेशान भी दिखाई दिए और चोट लगने के दौरान उनके साथ भी रहे। बता दें कि लड़ाई के इस सीक्वेंस के लिए जिन तलवारों का इस्तेमाल किया जा रहा था वह लकड़ी की थीं। मगर इस हादसे के बाद गौरव के उल्टे हाथ पर सूजन आ गई। वहीं इस हादसे की खबर मिलने के बाद गौरव की पत्नी अकांक्षा चमोला भी सेट पर पहुंच गई थीं। अकांक्षा को दर्शक सीरियल स्वरागिनी में देख चुके हैं।

इस सीरियल में वह परिणीति के किरदार में नजर आई थीं। उन्हें वहां देखकर सब लोग हैरान हो गए थे। चंद्रकांता प्रेम या पहेली एक हिन्दी फैन्टसी शो है, यह सीरियल 4 मार्च से लाइफ ओके पर प्रसारित हो रहा है। इस ​सीरियल की कहानी देवकी नंदन खत्री के मशहूर नॉवल पर आधारित है। चंद्रकांता में गौरव खन्ना के साथ कृतिका कामरा लीड रोल में हैं।

कृतिका ने काफी लम्बे अतंराल के बाद इस सीरियल के साथ टीवी पर वापसी की है और उन्हें दर्शकों की अच्छा रिस्पॉस भी मिल रहा है। वहीं गौरव को दर्शक यह प्यार न होगा कम में देख चुके हैं। इस सीरियल में उनके साथ यामी गौतम ने काम किया था। गौरव ने पिछले साल ही आकांक्षा चमोला से शादी कर ली थी।

 

वीडियो: बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App