ताज़ा खबर
 

ब्रैड पिट और एंजलीना के तलाक का बाबा रामदेव पर पड़ेगा क्‍या असर! जानने के लिए देखें ये फनी वीडियो

हॉलीवुड की स्टार जोड़ी ब्रैड पिट और एंजलीना जौली के तलाक की खबर के बाद एक्टर गौरव गेरा ने इस पर चुटकी ली है।

हॉलीवुड की स्टार जोड़ी ब्रैड पिट और एंजलीना जौली के तलाक की खबर के बाद एक्टर गौरव गेरा ने इस पर चुटकी ली है। गौरव ने चुटकी के अंदाज में पूछती हैं, शॉपकीपर ब्रैड पिट और एंजलीना जॉली का तलाक हो रहा है मुझे बाबा रामदेव के बारे में बहुत चिंता हो रही है। इस पर शॉपकीपर (गौरव) जवाब देता है। इनके तलाक से बाबा रामदेव का क्या लेना देना। इस पर चुटकी कहती है अरे उन्हीं दोनों के नाम से तो ज्वाइंट वेंचर बना था पिट-अंजली। बता दें कि केवल गौरव ने ही नहीं बल्कि जब से दोनों के तलाक की खबर आई है सोशल मीडिया पर तरह-तरह के जोक बन रहे हैं।

बता दें कि तलाक की खबर के बाद मैडम टुसाड म्यूजियम में भी दोनों के स्टैच्यू अलग-अलग रख दिए गए हैं।मैडम तुसाद के आधिकारिक ट्विटर पेज पर जारी बयान के मुताबिक, “इस खबर को देखते हुए जिसने मशहूर हस्तियों पर नजर रखने वाले दुनिया भर के लोगों को झटका दिया है, हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि हमने ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली के पुतलों को अलग कर दिया है।”

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

पोस्ट के साथ तस्वीर साझा की गई है। इसे देखकर आभास हो रहा है कि पिट और जोली के पुतलों के बीच फिल्म ‘ट्विलाइट’ के अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन के पुतले को रखा गया है।

बाद में संग्रहालय ने पुष्टि किया कि जोली के पुतले को निकोल किडमैन और पिट के पुतले को फिल्म ‘सेवन’ में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता मोर्गन फ्रीमैन के साथ रखा गया है। अब अलग हो चुके इस जोड़े के पुतलों का 2013 में पिट के 50वें जन्मदिन पर अनावरण किया गया था। वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ ने संग्रहालय के प्रवक्ता के हवाले से जानकारी दी है कि इस जोड़ी के पुतलों को एक-दूसरे से सम्मानजनक दूरी पर रखा गया है।

हॉलीवुड की इस जोड़ी को संयुक्त रूप से ब्रैंजलिना पुकारा जाता था। मंगलवार को इस बात का खुलासा हुआ कि आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए जोली ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है।

Shopkeeper – Brangelina #brangelina #gauravgera #shopkeeper #babaramdev

A video posted by Gaurav Gera (@gauravgera) on

Read Also:तलाक की खबरों के बाद मैडम तुसाद में भी अलग किए गए ब्रैड पिट और एंजलीना के वैक्स स्टैच्यू

Read Also:नशे में अपने बच्चे को बुरा भला कहने और पीटने के चक्कर में फंसे ब्रैड पिट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App