Gauhar khan का ट्वीट- सुनो खुद को हिंदुस्तानी बताने वाले मिस्टर कैनेडियन.., ट्रोल करने लगे लोग

Gauhar Khan: गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि ये गौहर तो जिहादिन है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब सच्चाई बताई जाती है तो कुतर्क दिया जाता है।

एक्ट्रेस गौहर खान।

Gauhar Khan Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान ने ट्विटर पर ब्लॉगर और ऑथर तारिक फतेह की चुटकी ली है। इस चुटकी पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। लोग उन्हें जिहादिन तक लिख दे रहे हैं। दरअसल रमजान का महीना शुरू हो चुका है। इस पाक महीने के शुरू होने के साथ ही लोग सोशल मीडिया में एक दूसरे को इसकी शुभकामना दे रहे हैं। लेकिन शुभकामना देने वाले लोगों के संदेश में तारिक फतेह को एक गड़बड़ लगी तो उन्होंने ट्वीट किया। हुआ ये कि लोग रमदान मुबारक लिखते हुए रमजान की शुभकामनाएं दे रहे थे। ऐसे लोगों के लिए तारिक ने लिखा- सही शब्द रमजान है, रमदान नहीं। हम लोग अरबी नहीं हैं। हम लोग हिंदुस्तानी मुसलमान हैं और सदियों से रमजान ही बोलते और मनाते आए हैं। तारिक फतेह के इसी ट्वीट पर फिल्म एक्च्रेस गौहर खान ने उनकी चुटकी ली है।

गौहर खान ने तारिक फतेह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- माफ करना खुद को हिंदुस्तानी बताने वाले मिस्टर प्राउड कैनेडियन, रमजान शब्द उर्दू का है और रमदान अरबी। जिस आस्था के तुम ठेकेदार बने हुए हो वो अरब से निकली हुई है। मैंने अपनी कुरान अरबी और अंग्रेजी में पढ़ी है। मैं भारतीय हूं और जिस भाषा में चाहूं उसमें विश कर सकती हूं।

 

गौहर खान के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोल करने वाले लिख रहे हैं कि हमारे लिए तो तारिक फतेह ही सच्चा हिंदुस्तानी है। वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि ये गौहर तो जिहादिन है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि जब सच्चाई बताई जाती है तो कुतर्क दिया जाता है।

बता दें कि तारिक फतेह का जन्म पाकिस्तान में हुआ था। उसके बाद उन्होंने कनाडा की नागरिकता ग्रहण कर ली। फिलहाल सालों से तारिक कनाडा में ही रहते हैं। वह आए दिन कट्टर इस्लामिक प्रथाओं और पाकिस्तान पर हमला बोलते रहते हैं। तारिक फतेह सोशल मीडिया में बी काफी एक्टिव रहते हैं।

Next Stories
1 जब Kareena Kapoor से ब्रेकअप पर ये बोल गए शाहिद – मैं तो भैंस के साथ भी प्यार कर लूं..
2 साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की तुलना रावण से कर फंसे Javed Akhtar, दर्ज हुआ केस
3 जब शाहरुख खान के लिए बोल गए थे Salman- स्ट्रगल के दिनों में मुझे सर बोला करता था
यह पढ़ा क्या?
X