ताज़ा खबर
 

क्या FIX था गौहर खान का थप्पड़?

अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह ‘पब्लिसिटी स्टंट’ था और अभिनेत्री ने ही उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए थे। हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद हास्यास्पद दावा है। गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही […]

Updated: January 5, 2015 3:23 PM

अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह ‘पब्लिसिटी स्टंट’ था और अभिनेत्री ने ही उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए थे। हालांकि, गौहर का कहना है कि यह बेहद हास्यास्पद दावा है।

गौहर मुंबई में नवंबर में एक रियलिटी शो की मेजबानी कर रही थीं। उसी दौरान मोहम्मद अकील मलिक नामक युवक ने उन्हें छोटे कपड़े पहनने की वजह से सरेआम थप्पड़ जड़ दिया था।

अकील ने अब दावा किया है कि गौहर ने खुद को थप्पड़ मारने के लिए उसे पैसे दिए थे। इसके अलावा उसे फिल्म में एक भूमिका दिलाने का भी वादा किया था।

gauahar khan, gauahar khan actress, model gauahar khan, gauahar khan slap controversy, gauahar khan slap incident, entertainment news अभिनेत्री गौहर खान को थप्पड़ मारने वाले युवक ने यह कहकर सनसनी मचा दी है कि यह ‘पब्लिसिटी स्टंट’ था और अभिनेत्री ने ही उसे ऐसा करने के लिए पैसे दिए थे।

 

गौहर ने एक बयान में कहा कि यह मुझ पर हमला करने के आरोपी द्वारा किए गए सर्वाधिक हास्यास्पद दावे पर मेरी ओर से एकमात्र प्रतिक्रिया है कि वह जेल गया और इसे साबित करने के लिए बाहर आया कि भारत में लड़कियों और खासकर फिल्म या टेलीविजन जगत से जुड़ी लड़कियों के लिए वह एक खतरा है।

गौहर ने कहा कि इस आदमी का दावा, इसने जो जघन्य अपराध किया है, उससे बच निकले का प्रत्यक्ष प्रयास है। यह पूरी तरह फर्जी और बकवास कहानी है, जो उन लोगों को आकर्षित करती है, जिनका मानना है कि हमारा कानून उन्हें इस तरह की निराधार कहानियों की बदौलत बच निकलने देगा।

Next Stories
1 मैं ‘BIGG BOSS’ के घर में कभी ENTRY नहीं करूंगी: फराह खान
2 आमिर खान की ‘PK’ ने 300 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास
3 ‘Bigg Boss 8’ के घर से बेघर हुए पुनीत ईसर और सोनाली राउत
यह पढ़ा क्या?
X