ताज़ा खबर
 

अनाथ बच्चियों की भी जिम्मेदारी उठाती हैं ‘गंदी बात 5’ फेम एक्ट्रेस गरिमा जैन, ऐसी है जिंदगी

Gandi Baat Fame Garima Jain: 'गंदी बात 4' में कमलेश का किरदार निभा चुकीं गरिमा जैन के अभिनय को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 'गंदी बात-4' से पहले भी गरिमा कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

garima jain, garima jain insta, garima jain bio,garima jain lifestyleगरिमा जैन इंडस्ट्री में खासी पहचान बना चुकी हैं।

Garima Jain of Gandi Baat Season 5: ऑल्ट बालाजी की हाल ही में रिलीज हुई‌ वेब सीरीज ‘गंदी बात-5’ खूब सुर्खियां बटोर रही है। ‘गंदी बात’ वेब सीरीज के सारे सीजन को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। ‘गंदी बात 4’ में कमलेश का किरदार निभा चुकीं गरिमा जैन के अभिनय को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘गंदी बात-4’ से पहले भी गरिमा कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

कलर्स के सीरियल शक्ति से मिली पहचान – गरिमा ने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की। शुरुआत में वो कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। 2015 में सीरियल ‘दोस्ती यारियां मनमर्जियां’ से उन्होंने टीवी दुनिया में डेब्यू किया। इसके अलावा गरिमा जैन ‘मैं ना भूलूंगी’, ‘स्टार प्लस की महाभारत’, ‘आज की हाउसवाइफ सब जानती है’ में भी नजर आईं थीं।

उनको असली पहचान कलर्स के सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ से मिली। मध्यप्रदेश के इंदौर में पली-बढ़ी उन्होंने प्रेस्टीज इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च से ग्रेजुएशन की। इसके बाद वो एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई चली आईं और उन्होंने मुंबई में एक्टिंग क्लास भी ली।

विवियन डीसेना के साथ अफेयर के रहे चर्चे – ‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ के एक्टर विवियन डीसेना के साथ उनके अफेयर की खबरें खूब आईं। विवियन के बाद जून 2019 में गरिमा का डायमंड मर्चेंट राहुल सर्राफ के साथ रोका हो गया, पर कुछ महीने बाद ही गरिमा जैन ने उनसे रोका तोड़ दिया।

अनाथालय चलाती हैं गरिमा – ‘गंदी बात 4’ की एक्ट्रेस गरिमा अनाथालय भी चलाती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘मैं अनाथालय चलाती हूं और 45 बच्चियों की देखभाल करती हूं। मेरी मम्मी की मां नहीं थीं इसलिए उनकी जिंदगी में एक अधूरापन था, उन्होंने ही मुझे अनाथालय चलाने की प्रेरणा दी।’ गरिमा महिला अधिकारों के लिए भी बेहद मुखर रही हैं।

बिग बॉस के घर से भी आ चुके हैं ऑफर – उनको दो बार बिग बॉस के घर में शामिल होने का ऑफर मिल चुका है। उन्होंने बताया था ‌कि उन्हें 2017 और 2019 बिग बॉस के घर में शामिल होने का ऑफर मिला था। गरिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था, ‘पहले मैं मानसिक रूप से तैयार नहीं थी जो अपने आप को बंद दीवारों में रख सकूं, पर ऐसा भी हो सकता है कि मैं आगे कभी बिग बॉस के घर का हिस्सा बनूं।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे लक्ष्मी बॉम्ब के सितारे, अक्षय और कियारा पर कपिल ने कसा तंज
2 Bigg Boss 14: ‘क्यों बोल रहे हो सबको….’बुरी तरह दुत्कारने लगीं कविता कौशिक तो निकले एजाज की आंखों से आंसू, फैंस ऐसे कर रहे रिएक्ट
3 Video: ‘प्यार क्या है?’ आदित्य नारायण के सवाल का जवाब नहीं दे पाए थे रोहनप्रीत सिंह, अब की है नेहा कक्कड़ से शादी
यह पढ़ा क्या?
X