ताज़ा खबर
 

Gangubai Kathiawadi First Look Poster: ‘माफिया क्वीन’ बनकर दर्शकों को नई साइड दिखाएंगी आलिया भट्ट, ‘गंगूबाई’ का फर्स्ट लुक देख फैंस ने किया रिएक्ट

Gangubai Kathiawadi First Look Poster: फिल्म से दो पोस्टर्स सामने आए हैं। पहले पोस्टर में आलिया भट्ट अल्हड़ युवती बनी दिख रही हैं वहीं दूसरे पोस्टर में एक्ट्रेस एक महिला बनी नजर आ रहीं हैं। दोनों लुक दो एक ही व्यक्ति की अलग-अलग उम्र के हैं।

Alia Bhatt, Gangubai Kathiawadi, Gangubai, Gangubai First Look, Gangubai Poster, Gangubai Kathiawadi First Look Poster, Alia Bhatt in Gangubai, Gangubai New Look Poster, Alia Bhatt Gangubai, Sanjay Leela Bhansali Next Announcement Gangubai Kathiawadi, Alia bhatt Fans React on her Gangubai look, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsGangubai First Look Poster: आलिया भट्ट

Gangubai Kathiawadi First Look Poster: आलिया भट्ट फिल्म गंगूबाई के जरिए अब दर्शकों को अपनी अदाकारी की नई झलक दिखाने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में फिल्म गंगूबाई से एक्ट्रेस आलिया के फर्स्ट लुक सामने आए हैं। फिल्म से दो पोस्टर्स सामने आए हैं। पहले पोस्टर में आलिया भट्ट अल्हड़ युवती बनी दिख रही हैं वहीं दूसरे पोस्टर में एक्ट्रेस एक महिला बनी नजर आ रहीं हैं। दोनों लुक दो एक ही व्यक्ति की अलग-अलग उम्र के हैं।

संजय लीला भंसाली अपनी अलगी फिल्म के तौर पर इंशाल्हा को अनाउंस कर चुके थे लेकिन अब संजय लीला भंसाली पहले आलिया के साथ ‘गंगूबाई’ ला रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक गैंगस्टर के रोल को निभाती दिखेंगी। एक्ट्रेस पहली बार स्क्रीन पर मराठी कैरेक्टर करती नजर आएंगी।

आलिया के एक पोस्टर में वह दो चोटी बनाए दिख रही हैं तो दूसरे पोस्टर में आलिया लाल रंग की बड़ी बिंदी लगाए नजर आ रही हैं। आलिया का ये कैरेक्टर पोस्टर दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है। आलिया के इन दोनों लुक्स को फैंस पॉजिटिव रिस्पॉन्ड कर रहे हैं। आलिया के फैंस कहते दिखे- आलिया अपने करियर के ग्राफ को काफी स्मार्टली ऊपर ले जा रही हैं। तो किसी ने कहा- गंगूबाई आलिया के करियर की बेस्ट फिल्म होगी। किसी ने कहा- आलिया के दोनों पोस्टर लुक कमाल के हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई 11 सितंबर 2020 को रिलीज हो रही है।

बता दें, आलिया  ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ का किरदार इस फिल्म में निभा रही हैं।  ‘माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई’ लेखक एस हुसैन जैदी की किताब है। उनके मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं।

गंगूबाई को छोटी सी उम्र में वेश्यावृति के लिए मजबूर किया गया था। मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में गंगूबाई का कोठा था। इन सबके बीच गंगूबाई ने  सेक्सवर्कस और अनाथ बच्चों के लिए बहुत काम किया था। गंगूबाई को लेकर यह भी कहा जाता है कि वह किसी भी लड़की की मर्जी के खिलाफ उन्हें अपने कोठे में नहीं रखती थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कोंकणा सेन शर्मा सहित इन बंगाली कलाकारों ने CAA, NRC का किया विरोध, कहा- कागज नहीं दिखाएंगे
2 Chhapaak Box Office Collection Day 5: अजय देवगन की तानाजी से अच्छी चली दीपिका की छपाक, जरा इन आंकड़ों पर गौर फरमाइए
3 टिक-टॉक डांसर का वीडियो देखकर अमिताभ बच्चन ने बोला- ‘WOW’, तो रैमो ने कहा- ‘नेक्स्ट फ़िल्म’ भैया!
IPL 2020 LIVE
X