ताज़ा खबर
 

गणेश आचार्य ने वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सब सरोज खान का किया धरा है

गणेश आचार्य पर अश्लील वीडियो दिखाने का दबाव डालने के आरोप पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने मुंबई के अंबोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद अब इस मुद्दे पर गणेश आचार्य ने अपनी बात रखी है।

Ganesh Acharya, Dance Choreographer Ganesh Acharya, गणेश आचार्य, Dance Guru Gansh Acharya accused of 33 year old Lady, 33 years old Lady accused Ganesh Acharya, Ganesh Acharya Force a Lady for Watching Porn Videos, entertainment news, bollywood news, television newsबॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर बीते दिनों एक महिला ने अश्लील वीडियो देखने का दबाव डालने का आरोप लगाया था। अब इस मुद्दे पर गणेश आचार्य ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सारे विवाद का ठीकरा सरोज खान और उनकी टीम के सिर पर फोड़ा है। उनका कहना कहना है कि मुझे बदनाम करने की साजिश की गई। उन्होंने सरोज खान और उनकी टीम के खिलाफ मानहानि का केस करने की भी बात कही है।

गणेश आचार्य पर अश्लील वीडियो दिखाने का दबाव डालने के आरोप पर असिस्टेंट कोरियोग्राफर ने मुंबई के अंबोली थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। असिस्टेंट ने इसके साथ ही महिला आयोग में भी शिकायत की थी। महिला ने शिकायत में आरोप लगाया था कि, वह अपने कार्यालय पर बुलाकर पोर्न देखने का दबाव डालते थे। साथ ही महिला ने आरोप लगाया था कि गणेश आचार्य ने फिल्म इंडस्ट्री में काम न मिलने और होने वाली कमाई में से कमीशन देने की मांग की थी। जिसके बाद अब इस मुद्दे पर गणेश आचार्य ने अपनी बात रखी है।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मेरी इमेज खराब करने के लिए यह सब किया गया है। यह सब सरोज खान और उनके कुछ करीबी लोगों ने किया है। यह सभी इंडस्ट्री में लंबे समय से भ्रष्टाचार कर रहे थे। लेकिन मेरे आते ही इनकी दुकान बंद हो गई। इनका मकसद कैसे भी करके पैसा कमाना है। अब मैं इनके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा। इनके खिलाफ पूरी ताकत से लड़ूंगा’।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही सरोज खान ने कहा था कि गणेश आचार्य अपनी ताकत का इस्तेमाल कर डांसर्स को मेन्यूप्लेट कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया था कि, उन्होंने एक नई एसोसिएशन भी बनाई है। उन्होंने कहा था कि, 1955 में सीडीए नाम से एसोशिएशन की स्थापना हुई थी। जिसमें हर नामी कोरियोग्राफर शामिल थे। यहां तक गणेश और उनके पिता भी इसी एसोसिएशन में थे। हालांकि अब गणेश ने अपने लोगों को मिलाकर नई संस्था खड़ी कर दी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इस एक्ट्रेस की बहन संग रोमांस करेंगे अक्षय कुमार, Bell Bottom में दिखेंगे साथ
2 Love Aaj Kal: रिलीज हुआ ‘लव आज कल’ का गाना ‘हां मैं गलत’, सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ले आए धमाकेदार ‘Twist’
3 New Song: नोरा फतेही और श्रद्धा कपूर में कौन है बेस्ट डांसर? Nachi Nachi Video देख करिए फैसला