ताज़ा खबर
 

‘एडल्ट वीडियो देखने का बनाते थे दबाव’, डांस मास्टर गणेश आचार्य पर 33 साल की महिला ने लगाया आरोप

Ganesh Acharya: महिला का आरोप है कि जब से गणेश आचार्य Indian Film & Television Choreographers Association के जनरल सेक्रेटरी बने हैं तभी से उन्हें गणेश आचार्य ने परेशान करना शुरू कर दिया।

Ganesh Acharya, Dance Choreographer Ganesh Acharya, गणेश आचार्य, Dance Guru Gansh Acharya accused of 33 year old Lady, 33 years old Lady accused Ganesh Acharya, Ganesh Acharya Force a Lady for Watching Porn Videos, entertainment news, bollywood news, television newsबॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य

Ganesh Acharya: बॉलीवुड डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर एक 33 साल की महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने कोरियोग्राफर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि गणेश आचार्य उन्हें जबरन एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते थे। महिला ने गणेश आचार्य के खिलाफ अंबोली पुलिस स्टेशन में केस फाइल कराया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़िता भी एक कोरियोग्राफर हैं।

स्पॉट बॉय की खबर के मुताबिक महिला का आरोप है कि जब से गणेश आचार्य Indian Film & Television Choreographers Association के जनरल सेक्रेटरी बने हैं तभी से उन्हें गणेश आचार्य ने परेशान करना शुरू कर दिया। इसके बाद महिला ने महाराष्ट्र वीमेन कमीशन में अपनी शिकायत दी साथ ही अंबोली थाने में केस दर्ज कराया। अपने आरोप में महिला ने ये भी कहा है कि गणेश उन्हें इंडस्ट्री के कामों से दूर कर रहे थे।

एएनआई की तरफ से भी एक ट्वीट सामने आया है जिसमें लिखा गया है- 33 साल की महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि उसे इंडस्ट्री में काम नहीं करने दिया जा रहा। वहीं उसे गंदी वीडियोज दिखाने की कोशिश भी की जाती थी।

बता दें, आल इंडिया फिल्म टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन ( AIFTEDA) नाम से एक एसोसिएशन बनाई गई है जिसमें जनरल सेक्रेटरी का पद बॉलीवुड कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को दिया गया है। इसे लेकर सीडीए भी चिंतित है।

वहीं पिछले दिनों खबरें आई थीं कि इस मुद्दे पर सरोज खान ने भी कहा कि गणेश ने एक नई एसोसिएशन बना ली है। सरोज खान ने कहा था कि- ‘गणेश अपनी पोजिशन का फायदा उठा कर डांसर्स को मेन्यूप्लेट कर रहा है और पुरानी एसोसिएशन की इमेज को नुकसान पहुंचा रहा है।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अनुराग कश्यप ने अमित शाह को कहा जानवर, ट्रोल हुए तो लिखा- गलती हो गई, नरभक्षी कहना था
2 WWE Royal Rumble 2020 : ड्रियू मैकइंटायर ने जीता 30 मेन रॉयल रम्बल मैच, धमाकेदार वापसी से ऐज ने सभी को चौंकाया
3 क्या अदनान सामी के पिता ने 1965 की जंग में भारत पर बम गिराए थे?
ये पढ़ा क्या?
X