कभी Gandii Baat फेम एक्ट्रेस का कॉलेज में उड़ाया जाता था मजाक, अब ‘लव गुरु’ बन एडवाइस दे रही हैं अन्वेषी जैन

Gandii Baat, Alt Balaji: एक्ट्रेस की अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के चलते लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि एक वक्त ऐसा भी था जब लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे..

Gandii Baat, Alt Balaji, anveshi jain, Most searched Actress Of Gandii Baat on Google,Gandii Baat फेम एक्ट्रेस

Gandii Baat: ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की बेहद पॉपुलर सीरीज ‘गंदी बात’ से एक्ट्रेस अन्वेषी रातों रात स्टार बन गई थीं। इतना ही नहीं एक वक्त था जब गंदी बात की एक्ट्रेस अन्वेषी गूगल (Google) पर टॉप ट्रेंड सर्चिंग गर्ल बन गई थीं। लोग उन्हें जानने के लिए गूगल पर लगातार सर्च करने लगे थे और उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते थे।

एक्ट्रेस की अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के चलते लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। एक्ट्रेस ने एक बार बताया था कि एक वक्त ऐसा भी था जब लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे, और अन्वेषी अपने शरीर को कोसा करती थीं। लेकिन आज लोग अन्वेषी को बेहद पसंद कर रहे हैं वहीं वह ‘लव गुरू’ भी बन गई हैं। जी हां, अन्वेषी अपने खाली समय का इस्तेमाल लोगों को लव एडवाइस देने में बिताती हैं।

अन्वेषी (Anveshi Jain) ने एक बार खुद बताया था कि  उनके शरीर के खास अंदाज की वजह से लोग उन्हें पसंद करते हैं, उनका मानना है कि हमेशा अपने एसेट्स (जो ईश्वर ने प्रदान किया है) का फायदा उठाओ।

एक्ट्रेस ने आगे बताया था- ‘जब मैं कॉलेज में पढ़ा करती थी तब लोग मुझे बहुत चिढ़ाया करते थे, मेरा मजाक उड़ाया करते थे। मैं उस वक्त अपने शरीर को कोसा करती थी। 4 साल तक ये सब चलता रहा। अगर मैं खुद के ही शरीर को कोसा करती थी, मतलब मुझे मेरे शरीर से प्यार नहीं था।’

एक्ट्रेस ने आगे ये भी कहा था- ‘खुद से प्यार करने के बाद मेरे फॉलोअर्स बढ़े। मैं ये नहीं कहती कि फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए ये करो, बल्कि खुद को खुश रखने के लिए आपको सिर्फ आप बनना होगा।’

बता दें, एक्ट्रेस अन्वेषी ने ये बात तब कही थी जब इंस्टाग्राम पर उनेके 25 लाख फॉलोअर्स हो गए थे। वहीं एक्ट्रेस ने लॉकडाउन में खाली समय का भी खूब इस्तेमाल किया। एक्ट्रेस ने अपनी मोबाइल ऐप लॉन्च की है जिसमें वह लोगों को काफी एंटरटेन कर रही हैं। वहीं एक्ट्रेस लोगों को लव रिलेशनशिप पर एडवाइस भी दे रही हैं।

Next Stories
1 सुशांत के एक्स असिस्टेंट का दावा- अभिनेता का मर्डर हुआ, गला घोंटने के लिए उनके डॉगी का बेल्ट यूज किया गया
2 बादशाह ने फेक व्यूज-लाइक्स के लिए दिए थे 72 लाख रुपये, मुंबई पुलिस का दावा; रैपर की तरफ से आया ये ज़वाब
3 सुशांत सिंह राजपूत का पिता से ठीक नहीं था संबंध- शिवसेना नेता संजय राउत का दावा: मामा ने कहा गलत
यह पढ़ा क्या?
X