सिंगर बनने मुंबई आई थी ‘गंदी बात-5’ की अमिका शैल, अब लक्ष्मी बॉम्ब में भी आएंगी नजर

अमिका शैल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। उनका नाम देश की टॉप-10 यूट्यूब सिंगर्स में शामिल है। 9 साल की उम्र में अमिका ने ज़ी टीवी के फेमस सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा ..

Gandii Baat 5, Laxmi Bomb, Bold Actress Amika Shail, Gandii Baat Actress Amika Shail,एक्ट्रेस अमिका शैल

एकता कपूर की बोल्ड वेब सीरीज Gandii Baat सीजन 5 में नजर आ चुकीं अमिका शैल अब अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ में भी दिखाई देंगी। सब टीवी के शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में एक्ट्रेस वायु परी का किरदार भी निभा चुकी हैं। इसके अलावा अमिका शैल पंकज त्रिपाठी की चर्चित वेबसीरीज़ ‘मिर्जापुर-2’ में भी नजर आई हैं।

‘गंदी बात-5’ के सेकंड एपिसोड में अमिका शैल प्रियंका का किरदार निभाती हुई दिखीं। तो वहीं ‘मिर्जापुर-2’ में अमिका शैल एक सिंगर के किरदार में हैं। दोनों वेब सीरीज में अमिका शैल के अभिनय को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

सिंगर भी हैं अमिका शैल: अमिका शैल एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं। उनका नाम देश की टॉप-10 यूट्यूब सिंगर्स में शामिल है। 9 साल की उम्र में अमिका ने ज़ी टीवी के फेमस सिंगिंग शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस’ में गाना गाया था। इसके अलावा अमिका नाना पाटेकर और माही गिल की फिल्म ‘वेडिंग एनिवर्सरी ’में भी गाना गा चुकी हैं।

सिंगर बनने ही आई थीं मुंबई
पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में पली-बढ़ी अमिका शैल मुंबई सिंगर बनने आई थीं। अपने करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें मुंबई में बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ा। अमिका शैल ने बताया उन्होंने मुंबई के एक स्कूल में सिंगिंग टीचर की जॉब भी की थी। नाना पाटेकर की ‘वेडिंग एनिवर्सरी’ फिल्म में गाना गा चुकीं अमिका ने एक इंटरव्यू में बताया था उन्होंने कभी एक्टिंग के बारे में नहीं सोचा था। एक दिन अचानक उन्हें एक्टिंग के लिए कॉल आया था और उसके बाद वो एक्टिंग की दुनिया में आ गईं। चर्चित वेबसीरीज़ ‘मिर्ज़ापुर-2’ में वो अपने असली किरदार यानी सिंगर की भूमिका में ही हैं।

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में निभा रही हैं अहम किरदार
अमिका शैल जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmmi Bomb) में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय कुमार की यह फिल्म 9 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं अमिका
सिंगर से एक्ट्रेस बनीं अमिका शैल की टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं। अमिका कलर्स के ‘उड़ान’ और स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘दिव्य दृष्टि’ में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि उन्हें टीवी दुनिया में असली पहचान सब टीवी के ‘बालवीर रिटर्न्स’ से मिली। ‘बालवीर रिटर्न्स’ में उनके वायु परी के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

Next Stories
1 पाटलिपुत्र की लड़ाई एकतरफा समझ रहे चुनाव-विश्लेषक चौंक सकते हैं- बिहार चुनाव पर बोले कुमार विश्वास
2 क्या आप अर्नब गोस्वामी के मर्डर की प्लानिंग कर रहे हैं?- रिपब्लिक टीवी पर बोलीं एक्ट्रेस; मिला ऐसा जवाब
3 मंदिरा बेदी ने शेयर की बेटी तारा की तस्वीर, जुलाई में लिया था गोद
ये पढ़ा क्या?
X