ताज़ा खबर
 

जब Gandii Baat 4 एक्ट्रेस मेघा प्रसाद को बॉयफ्रेंड के साथ देख भड़क गए थे पिता, बीच सड़क कर दी थी पिटाई, जानें- पूरा किस्सा

Gandii Baat 4, Alt Balaji, Actress Megha Prasad: जब मेघा स्कूल में पढ़ती थीं तो एक बार उनके पिता ने उऩ्हें बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस की काफी पिटाई हुई थी।

Gandii Baat 4, Actress Megha Prasad, Gandi Baat Season 4, Alt Balaji, Web Series Gandii Baat 4,वेब सीरीज गंदी बात सीजन 4 की एक्ट्रेस मेघा प्रसाद

Gandii Baat 4, Actress Megha Prasad: ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की वेब सीरीज ‘गंदी बात 4′ में मेघा प्रसाद नजर आ चुकी हैं। मेघा काफी जॉली किस्म की हैं, उन्हें दोस्तों के साथ घूमना फिरना बहुत अच्छा लगता है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह स्कूल में पढ़ती थीं तो एक बार उनके पिता ने उऩ्हें बॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस की काफी पिटाई हुई थी।

मेघना ने बताया- वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ स्कूल से आ रही थीं। दोनों ने हाथों में हाथ डाले हुए थे। तभी पीछे से किसी ने मेघा के कंधे पर हाथ रखा। मेघा को लगा कि कोई अन्य दोस्त है जो उन्हें बुला रहा है। मेघा ने हाथ झटक दिया। पीछे से फिर मेघा के कंधे पर हाथ आया मेघा ने फिर हाथ झटक दिया। तीसरी बार में हाथ मेघा के कंधे पर आया तो उन्हें पीछे ही मोड़ दिया गया। तभी मेघा के होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि उनके पिता उन्हें इतनी देर से पीछे से टैप कर रहे थे। मेघा बहुत घबरा गई थीं।

वहीं मेघा के पिता बहुत गुस्से में आ गए थे। मेघा के पिता का गुस्सा इतना बढ़ गया था कि उन्होंने सबके सामने मेघा को पीटना शुरू कर दिया। मेघा की पिटाई पापा ने बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी।

बता दें, मेघा इन दिनों यूथ में काफी पॉपुलर हैं। वेब सीरीज गंदी बात के बाद से ही वह काफी पॉपुलर हुईं। एक्ट्रेस गंदी बात में एपिसोड – ‘प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा प्यारा’ में नजर आती हैं।

बोल्ड और ब्यूटीफुल मेघा का ड्रेसिंग स्टाइल, सिजलिंग लुक्स औऱ पॉश्चर्स यूथ को काफी पसंद आ रहे हैं। मेघा आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में लगातार मेघा के फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं।

Next Stories
1 बंगाल से BJP के टिकट पर चुनाव क्यों नहीं लड़तीं?- तारक मेहता की ‘बबीता जी’ ने राम मंदिर भूमि पूजन को बताया ऐतिहासिक; मिले ऐसे जवाब
2 सुशांत केस: SC की टिप्पणी के बावजूद BMC ने पटना एसपी को क्वॉरंटाइन से नहीं छोड़ा; भड़के बिहार के DGP
3 रवीना टंडन ने शेयर की बॉलीवुड में अपने स्ट्रगलिंग दिनों की कहानी, बोलीं- ‘मैं कभी रोल के लिए हीरोज के साथ नहीं सोई’
यह पढ़ा क्या?
X