ताज़ा खबर
 

गंदी बात फेम एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने ब्रिटिश नागरिक स्टीवन ग्रेवर से की है शादी, कई सीरियल्स में भी आ चुकी हैं नज़र

'गंदी बात' की एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने 2015 में ब्रिटिश नागरिक स्टीवन ग्रेवर से शादी कर ली। स्टीवन के साथ शादी से पहले नारायणी शास्त्री का नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से भी जुड़ा।

narayani shastri, gandi baat actress narayani shastri, steven graverनारायणी शास्त्री और उनके पति स्टीवन ग्रेवर

हाल ही में रिलीज हुई Alt बालाजी की वेबसीरीज ‘गंदी बात-5’ को लोगों ने खूब पसंद किया है। अपने बोल्ड अंदाज के कारण गंदी बात वेब सीरीज की कई एक्ट्रेस खूब चर्चा में रही हैं। ‘गंदी बात-1’ में प्रीतो रानी के किरदार में एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ‘गंदी बात-1’ में नारायणी शास्त्री ने हरियाणवी महिला का किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज में आने से पहले नारायणी शास्त्री छोटे पर्दे पर खूब नाम कमा चुकी हैं।

कई टीवी सीरियल्स में आ चुकी हैं नजर – 2000 में डीडी नेशनल के सीरियल ‘कहानी सात फेरों की’ से टीवी पर्दे पर डेब्यू करने वाली नारायणी शास्त्री पिछले 20 सालों में कई किरदारों में टीवी पर नजर आ चुकी हैं। ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में केसर कपाड़िया, ‘पिया रंगरेज’ में भंवरी देवी से लेकर वेब सीरीज गंदी बात में बोल्ड प्रीतो रानी के रूप में नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा नारायणी शास्त्री ‘पिया का घर’, ‘फिर सुबह होगी’ जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। 2017 में आए स्टार प्लस के सीरियल ‘रिश्तों का चक्रव्यूह’ में नारायणी शास्त्री ने पावरफुल बिजनेस वुमेन का किरदार निभाया था। टीवी पर्दे पर आने से पहले नारायणी शास्त्री ने गवर्नमेंट लॉ कॉलेज मुंबई और सिंबायोसिस पुणे से पढ़ाई की।

 

ब्रिटेन के रहने वाली स्टीवन ग्रेवर से की है शादी – गंदी बात की एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने 2015 में ब्रिटिश नागरिक स्टीवन ग्रेवर से शादी कर ली। इस शादी के बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं हो पाई थी। नारायणी शास्त्री ने एक इंटरव्यू में बताया था स्टीवन ग्रेवर क्रिएटिव डायरेक्टर हैं और फोटोग्राफी के बेहद शौकीन हैं। चुपचाप शादी के सवाल पर नारायणी शास्त्री ने कहा था, ‘मैने शादी को जगजाहिर नहीं किया पर मेरे करीबी दोस्तों को शादी के बारे में जानकारी थी।’ नारायणी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्सर अपने पति स्टीवन ग्रेवर के साथ पोस्ट डालती रहती हैं।

टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से भी रहा अफेयर – स्टीवन के साथ शादी से पहले नारायणी शास्त्री का नाम टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा से भी जुड़ा। कई सालों तक दोनों एक-दूसरे के करीब रहे। गौरव चोपड़ा और नारायणी कई सीरियल में एक साथ भी नजर आए‌‌ थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निकिता तोमर मर्डर : आरोपी ने कहा ‘मुन्ना’ के किरदार से था इंस्पायर तो बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत
2 मर्द, मर्द है औरत, औरत है, उसका काम है घर संभालना- अपने इस वीडियो पर ट्रोल हो रहे एक्टर मुकेश खन्ना
3 Bigg Boss 14: नेपोटिज्म के लिए ये सही प्लेटफॉर्म नहीं- राहुल वैद्य पर भड़के सलमान, जैस्मीन, रुबीना को भी मिली फटकार
ये पढ़ा क्या?
X