ताज़ा खबर
 

एडल्ट वीडियो शूट और अपलोड करने के आरोप में ‘गंदी बात’ एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ़्तार, आज होगी कोर्ट में पेशी

गहना वशिष्ठ पर एडल्ट वीडियो शूट कर एक वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप लगे हैं। आज कोर्ट में उन्हें पेश किया जाएगा।

गहना वशिष्ठ इरोटिक वेब सीरीज गंदी बात में काम कर चुकीं हैं (Photo-Gehana Vasisth/Twitter)

एकता कपूर की इरोटिक वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने आज गिरफ्तार कर लिया है। उन पर एडल्ट वीडियो शूट कर एक वेबसाइट पर अपलोड करने के आरोप लगे हैं। पुलिस ने उनसे पूछ्ताछ के बाद गिरफ्तार कर किया और आज कोर्ट में उनकी पेशी होनी है। ये खबर मुंबई पुलिस के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने दी है।

मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस इस रैकेट से जुड़े कई अन्य लोगों की निगरानी भी कर रही है। एक मॉडल, साइड एक्ट्रेस और कुछ प्रोडक्शन हाउस की इसमें भागीदारी होने की जांच की जा रही है। इन सभी पर यह आरोप है कि ये एडल्ट फ़िल्म शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करते हैं और सब्सक्रिप्शन के बदले 2,000 रुपए लेते हैं। पुलिस ने बताया कि 5 फरवरी को मलाड मालवानी इलाके के माढ में स्थित ग्रीन पार्क के एक बंगले पर छापेमारी कर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि स्ट्रगल कर रहे मॉडल्स को वेब सीरीज में ब्रेक देने का वादा कर उन्हें यह काम करवाया जा रहा था। घटनास्थल से पुलिस ने एचडी वीडियो कैमरा, 6 मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड और मेमोरी कार्ड जब्त किया है। इसी क्रम में गहना वशिष्ठ की भी गिरफ्तारी हुई है। यह कोई पहली बार नहीं है जब गहना वशिष्ठ विवादों में आईं हैं, बल्कि विवादों से इनका पुराना नाता है।

 

हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रहे राहुल महाजन को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राहुल ने 3 नहीं बल्कि 4 शादियां की है। गहना वशिष्ठ उस वक्त बुरी फंसी थीं जब उनका एक विवादित वीडियो वायरल हो गया था।

एकता कपूर की वेब सीरीज गंदी बात के उस वीडियो में गहना ने इरोटिक पोज दिया था और वो तिरंगे में लिपटी हुईं थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद खूब विवाद हुआ और लोगों ने जमकर उनका और सीरीज का विरोध किया था। विरोध प्रदर्शन के दौरान गहना पर लोगों ने पत्थर भी फेंके थे।

Next Stories
1 शाहिद कपूर के प्यार में करीना कपूर बन गईं थीं वेजीटेरियन, दो महीने तक किया फॉलो तब माने थे शाहिद, फिर ऐसे टूट गया ‘बेबो’ का दिल
2 जिसने लाल किले में घुसने दिया वो माफ़ी मांगे- राकेश टिकैत बोले- नहीं मांगूंगा माफ़ी, लोग देने लगे ऐसी प्रतिक्रिया
3 किसान आंदोलन पर पूछा गया सवाल तो सलमान खान ने दिया ऐसा ज़वाब; शत्रुघ्न सिन्हा बोले- ये राग दरबारी लोग हैं
यह पढ़ा क्या?
X