ताज़ा खबर
 

Gandi Baat 5: बंगाली से लेकर तेलगू सिनेमा तक आज़माया हाथ, अब ‘गंदी बात’ से चर्चा में पामेला मंडल; ऐसी है जिंदगी

पामेला मंडल ने कई क्षेत्रीय फिल्मों जैसे बंगाली, तेलुगू, उड़िया आदि में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान मिली 'घपाघप' और 'गंदी बात 5' नामक वेब सीरीज से।

gandi baat 5, pamela mondal, alt balaji new web seriesगंदी बात 5 से चर्चा में हैं पामेला

Gandi Baat 5 अपने पिछले सभी सीरीज की तरह ही बेहद पसंद किया गया और लोगों को ग्रामीण पृष्ठभूमि पर आधारित इसकी कहानियां बहुत पसंद आईं। प्रोड्यूसर एकता कपूर की इस बोल्ड और विवादित वेब सीरीज में पामेला मंडल ने अपने बोल्ड अंदाजों से सभी दर्शकों के दिलों में गहरी छाप छोड़ी। पामेला मंडल का जन्म पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था। उन्होंने वहीं से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी की और फिर बंगाली फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाई।

 बंगाली, उड़िया, तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कर चुकीं हैं काम- पामेला मंडल के शुरुआती करियर की बात करें तो साल 2009 में उन्होंने बंगाली फिल्म में पहली बार एक्टिंग की। बंगाली फिल्म ‘कालबेला’ उनकी पहली फिल्म थी। इसके बाद साल 2010 में वो एक दूसरी बंगाली फिल्म ‘Mon Chay Tomay’ में नजर आईं। कुछ अंतराल के बाद उन्होंने उड़िया फिल्म इंडस्ट्री की तरफ़ रुख किया। साल 2012 में उन्होंने उड़िया फिल्म ‘जग्गू ऑटोवाला’ में अभिनय किया।

इस फिल्म को डायरेक्ट किया था जेम्स एंथनी ने। इस फिल्म के बाद उन्होंने साल 2014 में बंगाली फिल्म ‘पिकनिक’ में काम किया। इसी साल एक और बंगाली फिल्म ‘मिस बटरफ्लाई’ में वो नज़र आईं। पामेला ने तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने साल 2015 की फिल्म ‘टिप्पु’, जिसके डायरेक्टर थे जगदीश देनाती, से कदम रखा। उनकी सबसे चर्चित फिल्म रही ‘संपर्क’ जो 2016 की बंगाली फिल्म थी।

 

वेब सीरीज से मिली पहचान- पामेला मंडल ने फिल्मों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी किस्मत आजमाई जो कि उनके लिए सही फैसला साबित हुआ। पामेला को  उल्लू की वेब सीरीज ‘ घपाघप’ से पहचान मिली। साल 2019 की इस वेब सीरीज को डायरेक्ट किया था गौरव कुमार बजाज ने। इसमें पामेला के बोल्ड सीन्स की खूब चर्चा हुई। पामेला मंडल ‘ प्रभा की डायरी’ में भी काम कर चुकीं हैं। अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात 5 में पामेला मंडल ने अपने बोल्ड अंदाज से सबको चौंका दिया। पामेला साल 2017 के गाने ‘मेरे रश्के कमर’ में भी दिखीं थीं। यह गाना बेहद ही लोकप्रिय हुआ और उनकी भी खूब तारीफ हुई।

फिटनेस को लेकर हैं सजग- पामेला मंडल अपने फिटनेस का बेहद ख़्याल रखती हैं। वो रोजाना जिम जाती हैं। पामेला को जानवरों से भी बहुत लगाव है। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर अक्सर वो अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं। टिकटॉक बैन होने से पहले वो वहां भी बहुत सक्रिय थीं। पामेला कई फ़ैशन डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक भी कर चुकीं हैं। कई मैगज़ीन के कवर पेज पर भी उन्हें फीचर किया गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पहली नजर में ही हेमा मालिनी को भा गए थे धर्मेंद्र, लेकिन शादी के बाद कभी नहीं गईं उनके घर; वजह भी बताई थी
2 सुपर हीरो में सुपर हिट तलाश रहे हैं बॉलीवुड के निर्माता
3 बॉलीवुड लौटा पटरी पर, फिल्मों की लगी कतार
IPL 2020 LIVE
X